UP Roadways Bharti: यूपी रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, नोएडा सहित इन रीजन में होगी नियुक्ति

0
53
UP Roadways Bharti: यूपी रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, नोएडा सहित इन रीजन में होगी नियुक्ति
UP Roadways Bharti: यूपी रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, नोएडा सहित इन रीजन में होगी नियुक्ति

UP Roadways Bharti

यूपी रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर निकली बंपर भर्ती

UP Roadways Bharti: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) के 6 जिलों में कुल 1649 कंडक्टर पदों पर भर्ती की जाएगी। इन जिलों में अलीगढ़ मुरादाबाद, लखनऊ, बरेली, गाजियाबाद, बरेली और नोएडा शामिल हैं। जो उम्मीदवार यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती (यूपी रोडवेज कंडक्टर भारती 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे उत्तर प्रदेश सरकार के भर्ती पोर्टल sewayojan.up.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

रोजगार ब्यूरो, नई दिल्ली। यूपी रोडवेज मैनेजर की वैकेंसी का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) के 6 जिलों में कुल 1649 कंडक्टर पदों पर भर्ती की जाएगी। इन जिलों में अलीगढ़, मुरादाबाद, लखनऊ, बरेली, गाजियाबाद, बरेली और नोएडा शामिल हैं। यह भर्ती (यूपी रोडवेज कंडक्टर भारती 2024) बाहरी आधार पर की जाएगी।

UP Roadways Conductor Bharti 2024: क्षेत्रवार रिक्तियों के विवरण

  • अलीगढ़ – 239
  • मुरादाबाद – 557
  • लखनऊ – 288
  • बरेली – 256
  • गाजियाबाद – 147
  • नोएडा – 162

UP Roadways Bharti: यूपी रोडवेज कंडक्टर भारती भर्ती (यूपी रोडवेज कंडक्टर भारती 2024) के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा उत्तीर्ण करना आवश्यक है। उम्मीदवारों के पास CCC सर्टिफिकेट भी होना चाहिए. भारत के स्काउट्स और गाइड्स के लिए एनसीसी-बी प्रमाणपत्र और राज्य या राष्ट्रपति प्रमाणपत्र वाले उम्मीदवारों को औसत अंकों का 5% वेटेज दिया जाएगा। यूपी रोडवेज में कंडक्टर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, नोएडा सहित इन रीजन में होगी नियुक्ति

वहीं उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. राज्य की आरक्षित श्रेणियों (जैसे अन्य पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति) से संबंधित उम्मीदवारों को उत्तर प्रदेश सरकार के नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट मिलेगी।

UP Roadways Bharti: ऐसे में जो उम्मीदवार यूपी रोडवेज कंडक्टर भारती भर्ती (यूपी रोडवेज कंडक्टर भारती 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे उत्तर प्रदेश सरकार भर्ती पोर्टल (sewayojan.up.nic.in) के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने भर्ती प्रक्रिया के संबंध में शिकायतों के लिए एक हेल्पलाइन स्थापित की है। अगर भर्ती के दौरान अवैध पैसे की मांग की जाती है तो आप परिवहन निगम की हेल्पलाइन 18001802877 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: https://indiabreaking.com/ram-mandir-4/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here