Nishu Deshwal Death Story: 7 साल से Youtube पर एक्टिव था निशु देशवाल, 14 लाख थे सब्सक्राइबर, ट्रैक्टर स्टंट की दीवानगी ने ही ले ली जान

0
501
Nishu Deshwal Death Story
Nishu Deshwal Death Story

Nishu Deshwal Death Story: आजकल मशहूर होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते? सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की लत किशोरों में भी आम है। कुछ लोग ढोल पर नृत्य करते हैं तो कुछ करतब दिखाते हैं। लेकिन यह देरी कितनी महंगी पड़ सकती है?

Nishu Deshwal Death Story

एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को पानीपत के तामशाबाद गांव के पास यमुना बांध पर ट्रैक्टर स्टंट करते हुए देखा गया। उसने ट्रैक्टर को सामने से उठाया और दो पहियों पर खड़ा हो गया। लेकिन निश देशवाल को ये स्टंट महंगा पड़ गया! दरअसल, एक स्टंट के दौरान ट्रैक्टर से कुचल जाने से उनकी मौत हो गई!सोशल मीडिया पर स्टंट फिल्माते समय ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गई। मामला सोमवार दोपहर का है। कुराड़ गांव निवासी निशु देशवाल (23) ने तामशाबाद गांव के पास यमुना बांध पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इस दौरान कई युवक रील बना रहे थे।

Table of Contents

Nishu Deshwal Death Story: ट्रैक्टर पलटने से हुआ भीषण हादसा

क्लच ज्यादा छोड़ने के कारण ट्रैक्टर का अगला हिस्सा ज्यादा उठ गया और पीछे की ओर गिर गया। कठिन दंश ट्रैक्टर में लगे म्यूजिक सिस्टम के नीचे दब गया। यही उनकी मौत का कारण बना. इस हादसे का पूरा वीडियो सोशल नेटवर्क पर शेयर किया गया. निश को सोशल नेटवर्क पर ट्रैक्टर तुचान के नाम से जाना जाता था। यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह शादीशुदा था और उसका 6 महीने का बेटा भी था।

Nishu Deshwal Death Story: तीन साल से कर रहा था ट्रैक्टर से स्टंट

Nishu Deshwal Death Story

सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी! निशु देशवाल देशवाल ने तीन साल तक ट्रैक्टर स्टंट किए। ट्रैक्टर स्टंट के वीडियो यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड किए गए हैं। इससे उन्हें अच्छी आमदनी भी हुई है. इसी तरह का स्टंट वीडियो बनाने के लिए निशु ने भी सोमवार को तमशाबाद गांव के पास यमुना बांध में अपना ट्रैक्टर चला दिया! कई वीडियो अपलोड करने के बाद जैसे ही वह ट्रैक्टर के अगले हिस्से को उठाने में कामयाब हुआ, ट्रैक्टर पीछे की ओर पलट गया।

Nishu Deshwal Death Story: यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर हैं काफी फॉलोअर्स

वीडियो बना रहे साथियों ने शोर मचाया तो आस पास से लोग आए और ट्रैक्टर को किसी तरह सीधा किया, लेकिन तब तक नीशू की मौत हो चुकी थी। नीशू देशवाल ने एचआर पीबी ट्रैक्टर नाम से यूट्यूब और इंस्टाग्राम पेज बनाया था। यूट्यूब पर उनके 1.3 मिलियन और इंस्टाग्राम पर करीब 7.25 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक : https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – DSSSB Bharti : अगर आपने 10वीं पास की है और सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो ये नौकरी देखें। यह विकल्प केवल 8 मार्च तक मौजूद है।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here