Jalebi Baba Death Story: जलेबी बाबा की जेल में मृत्यु 120 महिलाओं के साथ किया बलात्कार , अश्लील वीडियो बनाए और उसे 14 साल जेल की सजा सुनाई गई।

0
57
Jalebi Baba Death Story
Jalebi Baba Death Story

Jalebi Baba Death Story: हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वालेदुष्कर्मी जलेबी बाबा (जलबी बाबा देस) की मौत हो गई है।  हिसार में केंद्रीय कारागार-2 में बंद था। कोर्ट ने उन्हें 14 साल जेल की सजा सुनाई! मंगलवार शाम करीब 11:00 बजे जलेबी बाबा की तबीयत बिगड़ गई और जेल में तैनात पुलिस ने उन्हें सिविल अस्पताल (हिसार अस्पताल) में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बिल (49) उपनाम वाले बाबा की मंगलवार शाम को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। वह कुछ दिनों से बीमार थे और एग्रोवे मेडिकल में उनका इलाज चल रहा था।

Jalebi Baba Death Story

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

मंगलवार दोपहर को उन्हें अस्वस्थ महसूस हुआ और उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें अग्रोहा मेडिकल सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया। ठीक होने के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया! लेकिन डिटेंशन सेंटर में रात के समय उनके सीने में दर्द महसूस हुआ और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उनकी जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया! आजाद नगर थाने की जांच अनुसंधानकर्ता की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा की गयी और एक वीडियो भी रिकार्ड किया गया!

Jalebi Baba Death Story: तंत्र मंत्र के नाम पर नशीला पदार्थ

खबरों के मुताबिक, महिलाओं से तंत्र मंत्र के नाम पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने वाले दोषी जलेबी बाबा को कोर्ट ने 14 साल जेल की सजा सुनाई है। जलेबी का असली नाम बाबा बीर राम उपनाम अमरपुरी था। जलेबी बाबा ने 120 महिलाओं के साथ बलात्कार किया और इस कहानी पर फिल्म बनाई। इसके अलावा बाबा के आश्रम में 30 से ज्यादा सीडी मिलीं! जलेबी बाबा अश्लील फिल्में बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करता था और फिर उनके साथ रेप करता था

दरअसल, जुलाई 2018 में फतेहाबाद के टोहाना इलाके में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बलात्कारी जलेबी बाबा उर्फ ​​बिल्लूराम उर्फ ​​अमरपुरी एक महिला के साथ यौन संबंध बनाते नजर आ रहा था! वीडियो वायरल होने के बाद टोहाना के लोगों में आक्रोश भड़क गया और बाबा के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया! दबाव में आकर टोहाना पुलिस ने 19 जुलाई 2018 को टोहाना शहर पुलिस थाने के तत्कालीन प्रभारी प्रदीप कुमार की शिकायत पर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया था!

Jalebi Baba Death Story

Jalebi Baba Death Story: 200 पन्नों की चार्जशीट दायर

1 नवंबर 2020 को पुलिस ने बाबा के खिलाफ 200 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की और 20 गवाहों के बयान दिए, जिसमें नाबालिग पीड़िता, महिलाओं, पुलिस और एफएसएल अधिकारियों के बयान भी कोर्ट में दर्ज किए गए! बलात्कारी जलेबी बाबा के खिलाफ न केवल फतेहाबाद सेशन कोर्ट में बल्कि टोहाना कोर्ट में भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है! जब आश्रम में बाबा के कमरे की जांच की गई तो वहां से अफीम बरामद हुई! इस मामले में बाबा के खिलाफ टोहाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है! अब बलात्कारी बाबा की मौत हो गई है!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Meerut Murder Story: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए रची घिनौनी साजिश! मेरठ में हत्याकांड के खुलासे से पुलिस अफसर भी हैरान रह गए!

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here