Meerut Murder Story: महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए रची घिनौनी साजिश! मेरठ में हत्याकांड के खुलासे से पुलिस अफसर भी हैरान रह गए!

0
39
Meerut Murder Story
Meerut Murder Story

Meerut Murder Story: मेरठ में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी! 23 अप्रैल को हुई हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया! पुलिस पिछले 15 दिनों से हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है! पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया! दरअसल, मेरठ के ज्ञानी थाना क्षेत्र के भोला की जाल स्थित पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी अधिकारी नरेंद्र का शव मिला था। पुलिस नरेंद्र की मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई, लेकिन जब जांच शुरू हुई तो सच सामने आ गया! पुलिस के मुताबिक, नरेंद्र की पत्नी पूनम का धीरज नाम के शख्स से अवैध संबंध था!

Meerut Murder Story

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Meerut Murder Story: कॉल डिटेल की जांच

जब पुलिस ने कॉल डिटेल की जांच की, तो उन्हें धीरज और पूनम के बीच 150 से अधिक कॉल मिलीं, जो हत्या के समय भी मेल खा रही थीं। गहन पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि पूनम को सरकारी नौकरी दिलाने के लिए नरेंद्र की हत्या की गई थी। हत्या को अंजाम देने के लिए धीरज ने दो लोगों से हत्या की सुपारी भी ली, जिसके लिए 20 हजार रुपये की अग्रिम रकम दी गई थी! इस योजना की बदौलत नरेन्द्र को बेगुनाही के जाल में डुबाकर मार डाला गया। पुलिस ने अब इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है!

Meerut Murder Story: मेरठ के एसपी ने कहा

Meerut Murder Story

मेरठ देहात के एसपी कमलेश बहादुर ने कहा, ”मेरठ के जानी थाना क्षेत्र में भोले की झाड़ पर 23 अप्रैल को एक मानव शव मिला था! पंचनामा कर शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया! मृतक नेत्रहीन था और पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। जांच के बाद पता चला कि देइराज नाम के शख्स का मृतक की पत्नी से संबंध था! हत्या का उद्देश्य मृतक की हत्या कर उसकी पत्नी को नौकरी दिलाना था ताकि दयाराज उससे शादी कर सके!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Kanpur Brutality Case: दोस्त बने जानवर नाबालिग से सात दिन तक की दरिंदगी, मारने से पहले देखे पुलिस के थर्ड डिग्री वीडियो

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here