Winter Vacation update: हरियाणा सरकार ने बढ़ाई बच्चो की छुट्टियां, जानिए किस क्लास के बच्चो के लिए होगी 20 जनवरी तक छुट्टियां

0
385
Winter Vacation update
Winter Vacation update

Winter Vacation update

Winter Vacation update: हरियाणा में ठंढ का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दूसरी ओर, स्कूल का समय लगातार लंबा होता जा रहा है। अब हरियाणा स्कूल शिक्षा निदेशालय ने छुट्टियों को लेकर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है और कक्षा 1 से 3 तक के छात्रों के लिए छुट्टियां 20 जनवरी तक बढ़ा दी हैं. जिला न्यायाधीश ग्रेड 4 और 5 के लिए जिम्मेदार हैं। वह मौसम के अनुसार छुट्टियां निर्धारित कर सकते हैं।

कक्षा छह से बारहवीं तक के बच्चों को कल से सामान्य रूप से स्कूल आना चाहिए। 16 जनवरी यानी आज से सभी प्रकार के स्कूल कर्मचारियों को स्कूल आना होगा। कल। सरकारी और निजी स्कूलों के खुलने का समय सुबह 10 बजे से कर दिया गया है। शाम 4 बजे तक इस घोषणा में कहा गया है कि 16 जनवरी से सभी संकाय और कर्मचारियों को भाग लेना आवश्यक होगा।

Winter Vacation update

Winter Vacation update: गौरतलब है कि हरियाणा में 1 से 15 जनवरी तक शीतकालीन अवकाश घोषित किया गया है। हरियाणा समेत उत्तर भारत में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मौसम विभाग ने सर्दी के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/preesha-chakraborty/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here