HomeCrimeसेक्स वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने गोली मारकर 3 लोगों की...

सेक्स वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने गोली मारकर 3 लोगों की जान ली? जानिए क्या है ये पूरा मामला

रूस के नियंत्रण वाले चेचन्या में एक सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. ये लोग वीडियो में कथित तौर पर दिखाई दिए थे. हालांकि, वीडियो में शामिल एक महिला को छोड़ दिया गया. Radio Free Europe ने स्थानीय रिपोर्ट्स के आधार पर ये दावा किया है.

रेडियो फ्री यूरोप, अमेरिकी सरकार के फंड से चलने वाली संस्था है. बताया जा रहा है कि दो पुरुषों और दो महिलाओं के एक वायरल वीडियो की वजह से चेचन्या के पुलिस अधिकारियों में नाराजगी थी. वीडियो में दिखे लोगों को मध्य-अप्रैल में लॉ एनफोर्समेंट ने गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. फिर वे लोग कैपिटल सिटी ग्रोजनी से गायब हो गए.

 

Yeh bhi Pade: Anjali Arora:फेक MMS लीक मामले में कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखी एक महिला को छोड़ दिया गया था क्योंकि वह चेचन्या की नहीं थी, लेकिन रेडियो फ्री यूरोप ने दावा किया है उन्हें वहां एक पुलिस ऑफिसर ने बताया है कि बाकी के तीन लोगों की हत्या कर Dyshne-Vedeno नाम के एक गांव के कब्रगाह में दफना दिया गया है.

स्थानीय लोगों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जिले में तीन नई कब्र दिखी हैं, और वे सभी अनमार्कड हैं. लेकिन अधिकारियों ने इन आरोपों को खंडन किया है. वहीं चेचन्या के मिनिस्ट्री ऑफ इंटरनल अफेयर्स के प्रेस सर्विस ने गायब लोगों के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया है.

चेचन्या में ऐसी घटनाओं के पीछे रूसी मिलिट्री के लेफ्टिनेंट जनरल और क्रूर नेता रमजान कादिरोव का हाथ माना जाता है. देश में LGBT community को टॉर्चर करने का भी आरोप लगता आया है. वे लोग gay लोगों को ढूंढ कर निकालते थे, मानवाधिकार ग्रुप्स की मानें तो इसके बाद उनकी हत्या कर दी जाती थी

सेक्स वीडियो वायरल
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular