Anjali Arora:फेक MMS लीक मामले में कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR

0
342
Anjali Arora:फेक MMS लीक मामले में कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR
Anjali Arora:फेक MMS लीक मामले में कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR

Anjali Arora took action

अंजलि अरोड़ा ने एक फर्जी एमएमएस फिल्म के खिलाफ कार्रवाई की। उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई. अंजलि ने खुद इस खबर की पुष्टि की है.

कच्चा बादाम गर्ल नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनकी एक मजबूत फॉलोइंग है. हालाँकि, उन्हें हमेशा आलोचना का सामना करना पड़ता है। पिछले साल अंजलि का वीडियो लीक हो गया था और उसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. हालाँकि, अंजलि ने दावा किया कि वीडियो फर्जी था।

अब अंजलि ने फर्जी एमएमएस वीडियो लीक मामले में कार्रवाई की है। अंजलि ने दर्ज कराई एफआईआर मामले की जांच शुरू हो चुकी है. अंजलि ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि भी की. उन्होंने लिखा, “भगवान के घर में देर है, अंधेरा नहीं।”

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में अंजलि ने कहा, ‘हां, यह सच है।’ हालाँकि, मेरा अनुरोध है कि आप मेरी पीआर टीम से संपर्क करें। वह तुम्हें सारी बातें बता देगा। इसके बाद अंजलि की पीआर टीम ने कहा, ”हां, खबर सच है.” पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अंजलि सर्कल के वीडियो अभी भी लोकप्रिय हैं। इसके अलावा अंजलि ने कंगना रनौत के शो ‘लाकाप’ में भी हिस्सा लिया था। इस शो में वह अक्सर चर्चा में रहते थे. इस शो में मनूर फारूकी के साथ उनका रिश्ता साफ हो गया. अंजलि एक बेहद पॉपुलर स्टार हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक आलीशान घर खरीदा था फेक MMS लीक मामले में कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora ने लिया एक्शन, दर्ज कराई FIR

अंजलि ने गृहप्रवेश पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजलि के घर की कीमत 400 करोड़ है। अंजलि ने अपने घर के अंदर नज़र डाली।

ये भी देखें: https://indiabreaking.com/husband-murder-case/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here