UP Marriage: यूपी के शख्स ने रचाई 8 शादियां, 9वीं करने के लिए किया ऐसा काम, आखिरी पत्नी पहुंच गई थाने

0
46

UP Marriage

UP Marriage आज़मगढ़. आज़मगढ़ जिले से चौंकाने वाली खबर आई। आरोप है कि यहां के एक शख्स ने विदेश में रहकर ऑनलाइन शादी की. उन्होंने भी अब तक एक या दो नहीं बल्कि आठ शादियां की हैं। उसकी पत्नी ने गंभीरपुर थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। महिला का कहना है कि युवक उसे तलाक देने की योजना बना रहा है ताकि वह उससे नौवीं बार शादी कर सके।

आजमगढ़ जिले के एक शख्स ने खाड़ी राज्य में रहते हुए आठवीं बार ऑनलाइन शादी की। इसके अलावा, शादी होने के बाद वह घर गया और अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे चलाने लगा। वह अपनी आठवीं पत्नी को भी तलाक देने की योजना बना रहा है। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। प्रतिवादी अब खाड़ी राज्यों में भाग गया है।

यह भी पढ़ें: ये हैं पतंजलि के 14 प्रोडक्ट्स जिनका लाइसेंस सस्पेंड, आप रोजाना करते हैं इस्तेमाल, देखें पूरी लिस्ट

UP Marriage

आज़मगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने एसपी कार्यालय आकर शिकायत दर्ज करायी. पीड़िता का दावा है कि उसके पति ने सात शादियां की थीं. उन्होंने 2018 में ब्रुनेई में आठवीं बार ऑनलाइन शादी की। अब उनकी शादी का अश्लील वीडियो नौवीं बार वायरल हो रहा है। पीड़िता का कहना है कि उसने इस संबंध में स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी है, लेकिन पुलिस उसे गुमराह कर रही है.

इसी का फायदा उठाते हुए उसका पति फिर से एक सप्ताह पहले ब्रुनेई भाग गया और पुलिस उसको नहीं पकड़ सकी. महिला का आरोप है कि ससुराल वाले उसे मुकदमा वापस लेने के लिए आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस संबंध में पीड़िता ने एसपी को प्रार्थना पत्र सौंपकर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का मांग की है. मामले में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here