Teacher beats students brutally : शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, पिता ने किया बवाल

0
80
Teacher beats students brutally
Teacher beats students brutally

Teacher beats students brutally

सार

Teacher beats students brutally : राजकीय इंटरनेशनल हायर कॉलेज अटल रुद्रपुर के शिक्षक द्वारा दो छात्रों को डंडे से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। जुड़वा भाइयों के परिवार ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस और बीईओ से शिकायत कर जांच की मांग की है.

Marks on the body reveal cruelty

विस्तार

Teacher beats students brutally : अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज रुद्रपुर के एक http://Marks on the body reveal cruelty : शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, पिता ने किया बवाल शिक्षक पर दो छात्रों को डंडों से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। जुड़वा भाइयों के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस और बीईओ से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Marks on the body reveal cruelty

बैकोनपुर निवासी शंकर सरकार ने पुलिस व थाने में शिकायत दर्ज करायी है. कहा कि गत शनिवार को कक्षा नौ में अध्ययनरत उनके दो जुड़वा पुत्रों उद्धव सरकार और विवेकानंद सरकार विद्यालय में कुछ देर से पहुंचे। आरोप है कि इससे गुस्साए एक शिक्षक ने उनके दोनों पुत्रों को डंडे से बुरी तरह से पीट दिया और उन्हें परेशान किया। उसकी पूरी पीठ पर चोट के निशान थे. उनके परिवार को इस बारे में तब पता चला जब वह रात में दर्द से कराहने लगे।

Marks on the body reveal cruelty

पिता का आरोप है कि उक्त शिक्षक पहले भी कई छात्रों की बेरहमी से पिटाई कर चुका है. बीईओ तरूण पंत ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। प्राचार्य व शिक्षक से घटना की जानकारी लेने के बाद जांच शुरू की जायेगी. अगर शिक्षक का दोष साबित हुआ तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/alert-on-maulana-tauqeers-announcement/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here