Poonam Pandey Death UPDATE : पूनम पांडे के मरने की खबर निकली झूठी, लोगो ने कहा ये घटिया पब्लिसिटी स्टंट, पूनम पांडे ने वीडियो जारी किया

0
245
Poonam Pandey Death UPDATE
Poonam Pandey Death UPDATE

Poonam Pandey Death UPDATE

Poonam Pandey Death UPDATE: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत को लेकर शुक्रवार को खूब खबरें आईं. इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की गई कि अभिनेत्री की शुक्रवार को सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई। इस नोट पर उनके सह-कलाकार विनीत कक्कड़ ने दावा किया कि यह खबर 100% फर्जी है। उन्होंने कहा कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है जैसा कि कुछ मीडिया ने दावा किया है.

नेटिजंस की रही ये प्रतिक्रिया

डॉक्टर ने पोस्ट किया कि सर्वाइकल कैंसर के मरीज अचानक नहीं मरते। अभी-अभी पूनम पांडे का इंस्टाग्राम चेक किया। चार दिन पहले तक वह ठीक थीं और ग्लैमरस मीडिया पोस्ट कर रही थीं।अगर वह वाकई मर चुकी है तो इसकी जांच होनी चाहिए। पिछले दिनों उनके पति के साथ खराब रिश्ते की खबरें आई थीं, जिसमें पुलिस भी शामिल थी।

मुझे आशा है कि यह सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करने के रूप में छिपा हुआ कोई प्रचार स्टंट नहीं है, जो अनैतिक और गैर-जिम्मेदाराना होगा, खासकर जब स्वास्थ्य जागरूकता जैसे संवेदनशील मुद्दों से निपट रहा हो।

Poonam Pandey Death UPDATE: पूनम ने साझा किया वीडियो

पूनम पांडे ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, जिसमें वे अपनी जीवित होने की जानकारी दे रही हैं और कैंसर के खिलाफ जंग लड़ने की बात कह रही हैं। पूनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं। मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर दावा नहीं किया, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है।’

VIDEO: https://www.instagram.com/reel/C24C_LyIy6m/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

ये भी पढ़ें: पुलिस ने सिंधु बॉर्डर पर 25 आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और बीजेपी दफ्तर पर बढ़ाई गई चौकसी

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here