Neighbor blackmailed by taking obscene photos : पड़ोसी ने महिला की खींची अश्लील फोटो, फिर ब्लैकमेल कर शुरू हुआ यह खेल, बाद में कर दिया ‘कांड’

0
238
Man absconds with step daughter in Karnal
Man absconds with step daughter in Karnal

Neighbor blackmailed by taking obscene photos

Neighbor blackmailed by taking obscene photos : आज के समय में अगर कोई ध्यान ना दे तो उसके जीवन में सिर्फ पछतावा ही रह जाता है. यहां पूरी तरह से सदमे में डूबी एक महिला पीड़िता की कहानी है जिसकी सच्चाई ने लोगों को बेचैन कर दिया है। यह मामला जिले के बांसुड़ी रोड थाना http://Neighbor blackmailed by taking obscene photos : पड़ोसी ने महिला की खींची अश्लील फोटो, फिर ब्लैकमेल कर शुरू हुआ यह खेल, बाद में कर दिया ‘कांड’ क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक पड़ोसी व्यक्ति महिला के घर में आता-जाता था. पति घर पर ज्यादा नहीं रहता था. पड़ोसी उनकी पत्नी के घर के बहुत करीब रहता था। वह इसका फायदा उठाता है और महिला की नहाते समय की अश्लील तस्वीरें खींचकर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर देता है। यह कहानी तब तक रहस्य बनी रहती है जब तक महिला के पास पैसा होता है।

Neighbor blackmailed by taking obscene photos

Neighbor blackmailed by taking obscene photos : फोटो वायरल करने की धमकी देकर लड़का पीड़ित पत्नी के साथ वो सब कुछ करता है जो अपराध की श्रेणी में आता है. जब किसी महिला के पास पैसे खत्म हो जाते हैं तो वह पूरी तरह से हताश हो जाती है और पुलिस और मीडिया से संपर्क करना उचित समझती है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. पड़ोसी अशफाक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर मुझे पूरी तरह ब्लैकमेल किया. मैं उसे पैसे देती रही क्योंकि मुझे डर था कि फोटो वायरल हो जाएगी. उन्होंने मुझे भी होटल में बुलाया. आख़िरकार जब पैसे ख़त्म हो गए तो मैं पुलिस और मीडिया के पास गई ताकि मेरा शोषण रुक सके.

इस तरह से महिला को किया ब्लैकमेल

Neighbor blackmailed by taking obscene photos : पीड़िता ने यह भी कहा कि उसकी रेप की तस्वीर धोखे से ऑनलाइन पोस्ट कर दी गई. अशफाक और जमशेद दोनों ने मिलकर मेरी फोटो वायरल कर दी. अशफाक मेरा पड़ोसी है, वह हमेशा मेरे घर आता रहता था। धीरे-धीरे परिवार में गई हो गया। जब मैं घर पर नहा रही थी तो मेरी गुप्त रूप से तस्वीरें खींची गईं। इस फोटो को लेकर अशफाक मुझे ब्लैकमेल करने लगा। उसने मुझे होटल में बुलाया. ये मेरी गलती थी कि मैं उसके साथ होटल गई क्योंकि फोटो को लेकर ब्लैकमेल का मामला था. मुझे शर्म आ रही है कि मैं चली गई. फिर उसने मुझसे पैसे मांगे. मैंने उसे 30,000 रुपये भी दे दिए जिसके बाद वह फिर से पैसे मांगने लगा.

Neighbor blackmailed by taking obscene photos

इसलिए कर दिया फोटो वायरल

Neighbor blackmailed by taking obscene photos : आख़िरकार जब मेरे पास देने के लिए कुछ नहीं बचा तो अशफ़ाक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मेरी तस्वीर मेरे पति और रिश्तेदारों में वायरल कर दी। जब मैंने उससे बोला तो उसने कहा कि वायरल करूंगा क्या कर लोगी, आख़िरकार मैंने अपनी हार मान ली और पुलिस स्टेशन और मीडिया से मदद ली. थाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब मैंने बलिया के एडिशनल एसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी से संपर्क किया। साहब ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/worlds-poorest-countries/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here