Mira Road Violence : पुलिस हिरासत में मौजूद AIMIM सांसद वारिस पठान ने कहा, ”मैं पुलिस कमिश्नर से मिलूंगा और जांच करूंगा.”

0
230
Mira Road Violence
Mira Road Violence

Mira Road Violence

Mira Road Violence : एआईएमआईएम नेता ने कहा कि मीरा स्ट्रीट पर दंगे के बाद कई मुसलमानों के घर तोड़ दिए गए. उनकी दुकानें तोड़ दी गईं. अगर मैं उनसे मिलूंगा तो मुझे वहां जाने की इजाजत नहीं मिलेगी.’ मेरे मौलिक अधिकारों का हनन हुआ. मुझे नहीं पता कि ये लोग मुझे कहां ले जा रहे हैं.

Mira Road Violence

Mira Road Violence : पिछले महीने मीरा रोड पर हुई हिंसा के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है। बीजेपी सांसद टी. राजा सिंह का दौरा रद्द करने के बाद अब दहिसर पुलिस ने एआईएमआईएम नेता और पूर्व सांसद वारिस पठान को गिरफ्तार कर लिया है. अपनी गिरफ्तारी पर वारिस ने कहा कि मैंने पुलिस को सूचित किया था कि मैं 19 फरवरी को मीरा रोड जाऊंगा लेकिन मुझे अनुमति नहीं दी गई और वे मुझे वहां जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं।

Mira Road Violence

Mira Road Violence : आपको बता दें कि पुलिस ने एआईएमआईएम विधायक वारिस पठान को मीरा रोड न आने के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन जब वह मीरा रोड के लिए निकले तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि वह पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे और पूछेंगे कि उन्हें क्यों रोका गया।

Mira Road Violence

गौरतलब है कि तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राज्य सिंह छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर मीरा रोड आने की योजना बना रहे थे, लेकिन पुलिस से अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया. अब उन्होंने मीरा को 25 फरवरी को आने के लिए कह

ये भी पढ़े सिपाही भर्ती परीक्षा में फैलाई पेपर लीक की अफवाह, पुलिस ने 8 को किया गिरफ्तार

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here