Man absconds with step daughter in Karnal : पत्नी की मौत पर 2023 में की थी दूसरी शादी; पुलिस बोली- प्रूफ लाओ

0
286
Man absconds with step daughter in Karnal
Man absconds with step daughter in Karnal

Man absconds with step daughter in Karnal

Man absconds with step daughter in Karnal : हरियाणा के करनाल सेक्टर 32-33 थाने में एक पिता पर अपनी नाबालिग बेटी को भगाने का आरोप लगा है. बेटी ने फोन पर साफ कहा कि वह अपने पिता के साथ ही रहेगी। पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वर्तमान में, उनमें से किसी का भी कोई निशान नहीं बचा है।

Man absconds with step daughter in Karnal

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके पति की पहली पत्नी की 24 साल बाद मौत हो गई। उसके बाद मेरे पति ने 2023 http://Man absconds with step daughter in Karnal : पत्नी की मौत पर 2023 में की थी दूसरी शादी; पुलिस बोली- प्रूफ लाओ में दूसरी शादी कर ली. मेरी एक 14 साल की बेटी है. मेरी कुल तीन बेटियाँ हैं। मुझे पहले से ही अपने पति पर शक था. बेटी और उसका पति एक साथ रहते और खाते-पीते थे। उसका शक तब पुख्ता हो गया जब उसका पति अपनी छोटी बेटी को लेकर भाग गया।

तुम मुझ पर शक करती थी, इसलिए भागा

Man absconds with step daughter in Karnal : महिला ने कहा कि जब उसने बुधवार रात अपने http://Man absconds with step daughter in Karnalपति से फोन पर बात की तो उसने कहा कि उसे उस पर शक था और इसीलिए वह उनकी बेटी को लेकर भाग गया। जब मैंने अपनी बेटी से बात की तो उसने भी कहा कि वह नहीं जाएगी और अपने पिता के साथ रहेगी.

Man absconds with step daughter in Karnal

पुलिस कहती है कुछ प्रूफ लाओ

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपने पति के खिलाफ थाना 32-33 में शिकायत दर्ज करायी है. वह थाने भी गए, लेकिन अभी तक पुलिस उनकी बेटी और पति का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. पुलिस अधिकारी ने मुझसे कहा कि मैं कुछ सुराग या सबूत लेकर आऊं ताकि मैं उसे ढूंढ सकूं। महिला ने प्रतिवादी से शिकायत की। महिला ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/delhi-aap-protest/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here