HomeCareerGreater Noida: ग्रेटर नोएडा में गेस्ट हाउस, होटल और पीजी होंगे अब...

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में गेस्ट हाउस, होटल और पीजी होंगे अब सील? जानिए वजह

Greater Noida

Greater Noida :

Greater Noida प्राधिकरण के अधिकारियों ने मंगलवार को 20 गेस्ट हाउस, होटल और पीजी सील कर दिए। खबरें हैं कि अगले 72 घंटों के अंदर ग्रेटर नोएडा में होटल समेत 60 और पीजी सील कर दिए जाएंगे. यह आदेश ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एन जी रवि कुमार ने दिया।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास अंसार गोल्फ लिंक है। दरअसल, अंसारू गोल्फ लिंक एक रिहायशी इलाका है। हालाँकि, वहाँ लगभग 80 गेस्टहाउस, होटल और पीजी बनाए गए हैं। अंसारू गोल्फ लिंक के निवासियों ने इस संबंध में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज कराई थी।

निवासियों ने ग्रेटर नोएडा अधिकारियों से शिकायत की है कि इन होटलों, गेस्ट हाउस और पीजी का निर्माण अवैध रूप से किया गया है। इन्हें तुरंत रोका जाना चाहिए. यह पूरा रिहायशी इलाका है. यहां होटल या गेस्ट हाउस बनाना गलत है। ग्रेटर नोएडा के अधिकारियों ने निवासियों की शिकायत पर ध्यान दिया है और जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच के बाद अब प्रबंध निदेशक ने सभी गेस्ट हाउस, होटल और पीजी को सील करने का आदेश दिया है. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई मंगलवार से शुरू हो गई। पहले दिन कुल 20 होटल और गेस्टहाउस बंद रहे। शेष 60 गेस्टहाउस और होटलों को 72 घंटे के भीतर सील किया जाना है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा कि अंसल गोल्ड लिंक के सभी होटल, पीजी या गेस्ट हाउस सील कर दिए जाएंगे। इसमें कोई लापरवाही नहीं होगी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular