HomeCitizen NewsHoney Trap: फ्रेंडशिप, न्यूड फोटो और हनीट्रैप का बड़ा मामला, 5 साल...

Honey Trap: फ्रेंडशिप, न्यूड फोटो और हनीट्रैप का बड़ा मामला, 5 साल में युवक से ठगे 35 लाख, करनाल में मामा-भांजा चला रहे हनीट्रैप गैंग, FIR दर्ज

Honey trap

Honey Trap

हरियाणा के करनाल में मामा-भांजे का एक ट्रैप गैंग शुरू हुआ। जिसने युवक को Honey Trap में फंसा लिया. जब वह उससे बात कर रही थी, तो लड़की ने युवक को अपनी एक नग्न तस्वीर भेजी और जवाब में उसे एक नग्न युवक की तस्वीर मिली। इसके बाद वह युवक को ब्लैकमेल करने लगी। लड़की ने पहले 10 लाख रुपये की मांग की. बदनामी के डर से युवक ने पैसे दे दिए। इसके बाद लगातार डिमांड की बदौलत वह अब तक करीब 35,000 रुपये इकट्ठा कर चुकी हैं.

युवक के लिए जाल किसी और ने नहीं बल्कि उसके पड़ोसी ने ही बिछाया है। पीड़ित का आरोप है कि उसके पड़ोसी संजय शर्मा और भतीजे शीशन ने उसे लड़की के चक्कर में फंसाने की साजिश रची. शीशन गांव में ही पढ़ाई करता है. 2018 में संजय इसका शिकार बने. उस समय युवक की शादी नहीं हुई थी। संजय ने उसे एक लड़की से दोस्ती और फिर शादी करने के जाल में फंसाया।

शिकायतकर्ता भी संजय की बातों में आ गई और संजय के दिए नंबर पर बातचीत करने लगी। युवक ने लड़की से कुछ मिनट के लिए जींद के एक बस स्टॉप पर मुलाकात भी की. बातचीत जारी रही और लड़की ने युवक को इतना धोखा दिया कि चैट के दौरान उसने अपनी नग्न तस्वीरें युवक को भेज दीं। युवक ने लड़की के नंबर पर अपनी न्यूड फोटो भी भेज दी.

जैसे ही युवती को नग्न फोटो भेजी गई तो युवक को धमकी भरे मैसेज आने लगे। इसमें एक युवक को धमकी दी गई कि जब तक वह 10 लाख रुपये नहीं देगा, वह समाज में नहीं रह पाएगा।

Honey Trap: जब एक युवक ने इस बात पर जोर दिया कि वह एक बार में इतना भुगतान नहीं कर सकता, तो उसे दैनिक किश्तों में भुगतान करने के लिए कहा गया। इसके बाद वह लड़की को हर दिन 3,000 रुपये भेजता था. यह हनी ट्रैप रंगदारी का धंधा 2018 से लेकर आज तक जारी है. जब परिवार को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने पुलिस से सलाह ली और फिर संदिग्ध के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

जब पीड़ित ने अपने पड़ोसी संजय को लड़की की धमकियों के बारे में बताया तो उसने कहा कि वे खलनायक हैं और उसे 10 लाख रुपये देने होंगे। पड़ोसी ने कहा कि उसने लड़की को 10 लाख रुपये दिए थे और शिकायतकर्ता को दैनिक इंस्टॉलमेंट में पैसे देने थे। मई 2020 से मई 2021 तक आरोपियों को करीब 9 हजार रुपये मिले.

मामला सिर्फ 10 लाख पर खत्म नहीं हुआ, संजय ने 10 लाख ब्याज, 1 लाख बकाया और 5 लाख की मांग की. इसके बाद आरोपियों ने संजय को धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो लड़की उस पर मुकदमा कर देगी। तब युवक घबरा गया और इंस्टालेशन में भुगतान करना जारी रखा। कभी संजय ने पैसे लिये तो कभी उसके भतीजे शीशन ने.

Honey Trap : 500 अपराधी ऐसे हैं जो जीवन कठिन बना देते हैं।

धमकियों का सिलसिला बदस्तूर जारी रहा. पीड़ित ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उससे एक लाख रुपये की भी मांग की. उन्होंने कहा कि हमारे पास 500 ठग हैं. हम तुम्हारा और तुम्हारे परिवार का जीना मुश्किल कर देंगे और तुम्हें मार डालेंगे। इसके बाद वे उसे खलनायकों की तस्वीरें भेजने लगे। इसके बाद पीड़ित घबरा गया और उसने सारी कहानी अपने परिवार को बताई।

ये सब सुनने के बाद पीड़ित परिवार को सदमा लगा. इसके बाद उन्होंने पुलिस में बयान दर्ज कराया. इसकी शिकायत 3 नवंबर को एसपी से की गई थी, जिसके बाद वह दो बार एसपी और दो बार आईजी से मिले और आज आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

कई लेन-देन ऑनलाइन भी किए गए। इसके अलावा मई 2022 तक आरोपियों को 950 हजार रुपये का भुगतान किया गया. बाद में मुझे फिर से संजय का संदेश मिला कि मुझे बकाया राशि, ब्याज और 500,000 रुपये और देने होंगे। अक्टूबर 2023 तक, टेली असल ने पीड़ितों से लगभग 34 मिलियन रुपये की चोरी की है।

असंध थाने के जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि टेली असल मामले का खुलासा हो गया है. एक शिकायत पुलिस कमांड को भेजी गई थी। इस आधार पर प्रतिवादियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गयी. इस घटना की जांच चल रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular