Gharonda Robbery: CM सिटी करनाल में पुजारी से लूट का बड़ा मामला, मारपीट करके 30 हजार और मोबाइल ले गए 4 लूटेरे

0
304
Gharonda Robbery
Robbery

Gharonda Robbery

Gharonda Robbery : रात करीब एक बजे चार नकाबपोश बदमाश मंदिर की दीवार फांदकर घर में घुस आए। उसके दोनों बेटे कमरे में सो रहे थे। खलनायक जल्द ही उसके कमरे में पहुँच गए। बंदूकधारियों ने दोनों लड़कों पर बंदूक तान दी और उनसे 30,000 रुपये की नकदी और मोबाइल फोन लूट लिए। शोर सुनकर वह और उसकी पत्नी उठकर दूसरे कमरे से बाहर आए और दोनों बदमाश तुरंत भाग गए।

Gharonda Robbery

गरौंडा। सर्विस रोड स्थित साईं मंदिर में चार हथियारबंद अपराधियों ने मंदिर में घुसकर पुजारी परिवार के साथ मारपीट की और हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल फोन लूट लिये. इसके बाद वे बेखौफ होकर भाग गये. घटना शुक्रवार देर शाम करीब एक बजे की है.

लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस और एफएसएल टीम ने जांच शुरू की। साईं मंदिर के पुजारी मुकेश कुमार ने बताया कि वह अन्य दिनों की तरह शुक्रवार की रात मंदिर के पीछे अपने घर पर सोये थे.

शोर सुनकर भाग निकले

रात करीब एक बजे चार नकाबपोश बदमाश मंदिर की दीवार फांदकर घर में घुस आए। उसके दोनों बेटे कमरे में सो रहे थे। खलनायक जल्द ही उसके कमरे में पहुँच गए। अपराधियों ने दोनों लड़कों पर बंदूक तान दी और उनसे 30,000 रुपये और एक मोबाइल फोन लूट लिया. जैसे ही वह और उसकी पत्नी उठकर अगले कमरे से बाहर निकले, दो ठग सीढ़ियों से ऊपर भाग गए।

https://dainik-b.in/QDsRlbV4jGb

तीसरा अपराधी हिरासत में लिया गया

उन्होंने भाग रहे तीसरे अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुजारी ने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस हमले में वह घायल हो गये. उनकी पत्नी और दो बेटे उनकी देखभाल करने लगे। तभी चारों बदमाश दीवार फांदकर भाग गए।

घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। डायल 112 और एफएसएल टीम वहां मौजूद थी। पुलिस और एसएफएल टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए.

फुटेज से की जा रही पहचान

चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इसमें देखा जा सकता है कि अपराधियों के चेहरे कपड़े से ढके हुए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/indigo-airlines/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here