Delhi-NCR Bomb Threat: दिल्ली और उससे सटे नोएडा-ग्रेटर नोएडा के करीब 100 स्कूलों को अज्ञात मेल से धमकी पढ़ें धमकी भरे मेल में और क्या-क्या लिखा

0
56
Delhi-NCR Bomb Threat
Delhi-NCR Bomb Threat

Delhi-NCR Bomb Threat: धमाके की खबर से दिल्ली-एनसीआर के करीब 100 स्कूलों में हड़कंप मच गया! यह धमकी एक अज्ञात ईमेल पते से आई है। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद पुलिस से लेकर स्कूल प्रशासन तक सभी सतर्क हो गए हैं! जिन स्कूलों को धमकी दी गई थी उन्हें बंद कर दिया गया।
राजधानी दिल्ली और पड़ोसी जिले नोएडा के करीब 100 स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले हैं!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Delhi-NCR Bomb Threat

Delhi-NCR Bomb Threat: धमकी भरे ईमेल

इन पत्रों में स्कूलों में बम धमाकों की बात कही गई है! स्कूल में विस्फोट की खबर से हड़कंप मच गया! इन स्कूलों में दिल्ली पब्लिक स्कूल जैसे कई प्रतिष्ठित स्कूल शामिल हैं।
धमकी भरे ईमेल मिलने के बाद स्कूल बंद कर दिए गए और छात्रों को आनन-फानन में घर भेज दिया गया। वहीं स्कूल आये अभिभावक भी काफी चिंतित दिखे! हालाँकि, पुलिस ने अभिभावकों को प्रोत्साहित किया कि वे बिल्कुल भी न घबराएँ।

बाग सुरक्षा अधिकारियों को बम की धमकी के बारे में सतर्क कर दिया गया और वे घटनास्थल पर हैं। स्कूलों में निरीक्षण किया जाता है और कई स्कूलों में निरीक्षण के दौरान कुछ भी नहीं मिला। आंतरिक मामलों का मंत्रालय भी स्कूल बम धमाकों की खबरों पर नजर रख रहा है! साइबर टीम ने ईमेल का आईपी एड्रेस खोजा। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, धमकी भरा पत्र रूस से आया है।

इस बीच, एलजी दिल्ली ने पुलिस महानिदेशक से बात की और दिल्ली-एनसीआर में स्कूलों के खिलाफ बम की धमकियों पर एक विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी। उन्होंने दिल्ली पुलिस को दोषियों की पहचान करने के लिए स्कूल परिसर की गहन तलाशी लेने और यह सुनिश्चित करने का आदेश दिया कि यह गलती दोबारा न हो। आइए बात करते हैं कि इस ईमेल में क्या लिखा थ!

Delhi-NCR Bomb Threat

Delhi-NCR Bomb Threat: धमकी भरे ईमेल में निम्नलिखित लिखा

हमारे हाथों का लोहा हमारे दिलों को पकड़ता है। भगवान ने चाहा तो हम इसे हवा में उड़ा देंगे और तुम्हारे शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। हम तुम्हारे शरीर को छिन्न-भिन्न कर देंगे। खुदा के नाम पर हम तुम्हें इस आग में गला देंगे, जलाओ, बचपन से जो कुछ भी तुमने किया है, उससे जिहाद की आग सचमुच हमारे दिलों में भड़क गई है।

आपको बता दें, डेरी, उत्तरी कैरोलिना के कई स्कूलों को एक ईमेल मिला है जिसमें कहा गया है कि वे अपने स्कूलों पर बमबारी कर रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर के करीब 100 स्कूलों को कथित तौर पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इनमें डीपीएस, एमिटी और मदर मैरी स्कूल जैसे कई बड़े स्कूल शामिल हैं।

बम की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता और दिल्ली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई! स्कूल में तलाशी अभियान चलाया गया! उनका कहना है कि अभी तक कुछ नहीं मिला!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Pakistan Bomb Blast : आम चुनाव से 8 दिन पहले बलूचिस्तान में हुए भीषण बम विस्फोट से देश में सुरक्षा संबंधी चिंताएं बढ़ा दी हैं।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here