Delhi Excise Policy : केजरीवाल आज ईडी के सामने भी पेश नहीं होंगे, AAP बोली- समन का मकसद मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी

0
230
Delhi Excise Policy
Delhi Excise Policy

Delhi Excise Policy

सार

Delhi Excise Policy : शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार को एक बार फिर केजरीवाल ईडी की पूछताछ में शामिल नहीं होंगे। ईडी ने बीते बुधवार को पांचवां समन भेजकर केजरीवाल को पूछताछ में शामिल होने को कहा था।

Delhi Excise Policy

विस्तार

Delhi Excise Policy : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज ईडी की बैठक में शामिल नहीं हुए. आम आदमी पार्टी ने ईडी के समन को अवैध बताया और कहा कि यह सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश है. हम वैध सम्मन का जवाब देंगे. आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनका लक्ष्य श्री केजरीवाल को गिरफ्तार करके दिल्ली सरकार को सत्ता से बाहर करना है। हम इसकी इजाजत कभी नहीं देंगे.

Delhi Excise Policy

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली उत्पाद शुल्क मामले में चल रही जांच के तहत आज http://Delhi Excise Policy : केजरीवाल आज ईडी के सामने भी पेश नहीं होंगे, AAP बोली- समन का मकसद मुख्यमंत्री की गिरफ्तारीअरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया। पिछले बुधवार को ईडी ने केजरीवाल को पांचवां समन जारी कर पूछताछ में शामिल होने को कहा था. इससे पहले पिछले चार महीने में चार बार समन भेजे जाने के बावजूद प्रधानमंत्री ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे.

Delhi Excise Policy

Delhi Excise Policy : वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अरविंद केजरीवाल, अगर आपके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, तो आप ईडी और अन्य अधिकारियों के सामने क्यों नहीं पेश हो रहे हैं?’ आप वही केजरीवाल हैं जो अन्ना हजारे के समर्थन में हैं और इस्तीफे के बाद सबसे पहले उन्होंने कहा था कि जांच होनी चाहिए। आज आपने जांच में सहयोग करने से इनकार कर दिया. वे कहते हैं कि यह सब राजनीति से प्रेरित है, मानो “भ्रष्टाचार” में लिप्त होना “शालीनता” है। आप कब तक यह विक्टिम कार्ड खेलना चाहते हैं? यह भारतीय गठबंधन का “चरित्र” है, जहां वे बिना किसी मिशन या विज़न के केवल आदेशों और भ्रष्टाचार से बंधे हैं। “

केजरीवाल ने कहा कि जांच एजेंसी ने आप के कई नेताओं को मनगढ़ंत मामले में जेल भेज दिया है. अब बीजेपी भी पूछताछ के बहाने उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है. उनका मकसद लोकसभा में आप के चुनाव प्रचार को रोकना है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी संपत्ति ईमानदारी है। झूठे आरोप और फर्जी कॉल भेजकर ईमानदारी पर हमला किया जाता है।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/people-suffer-non-life-threatening-injuries-in-school-shooting/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here