People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting : जॉर्जिया के मैकएचेर्न हाई स्कूल में गोलीबारी हुई. घटना के परिणामस्वरूप, दो लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है

0
321
People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting
People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting

People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting

People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting : जॉर्जिया के कोब काउंटी में मैकएचेर्न हाई स्कूल http://People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting : जॉर्जिया के मैकएचेर्न हाई स्कूल में गोलीबारी हुई. घटना के परिणामस्वरूप, दो लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही हैमें हुई गोलीबारी में दो लोगों को गैर-जानलेवा चोटें आईं। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. कॉब काउंटी पुलिस ने कहा कि पीड़ित वर्तमान मैकएचेर्न छात्र नहीं था। कॉब काउंटी शेरिफ विभाग के एक अपडेट के अनुसार, कानून प्रवर्तन द्वारा व्यापक जांच के बाद मैकएचेर्न हाई स्कूल अब सुरक्षित है।

एएनआई, जॉर्जिया (यूएस)। अमेरिका के जॉर्जिया के कोब काउंटी में मैकएचेर्न हाई स्कूल में गोलीबारी के बाद दो लोगों को गैर-जानलेवा चोटें आईं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. कॉब काउंटी पुलिस ने कहा कि पीड़ित वर्तमान मैकएचेर्न छात्र नहीं थे।

People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting

People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting : अमेरिका के जॉर्जिया के कोब काउंटी में मैकएचेर्न हाई स्कूल में गोलीबारी के बाद दो लोगों को गैर-जानलेवा चोटें आईं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. कॉब काउंटी पुलिस ने कहा कि पीड़ित वर्तमान मैकएचेर्न छात्र नहीं थे।

ट्विटर पर साझा की गई एक पोस्ट में, कॉब काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि कानून प्रवर्तन द्वारा व्यापक मूल्यांकन के बाद People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting मैकएचेर्न हाई स्कूल को अब सुरक्षित माना जाता है। छात्रों को उनके परिवारों में सुरक्षित रूप से लौटाने के लिए पुनर्मिलन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

पुलिस ने कहा कि यह घटना कैंपस के पार्किंग स्थल में हुई और गोलीबारी में मैकएचेर्न के किसी भी छात्र को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

कॉब काउंटी स्कूल के जिला प्रवक्ता ने भी पुष्टि की कि जिन दो लोगों को गोली मारी गई, वे वर्तमान मैकएचेर्न छात्र नहीं थे।

People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting : उन्होंने कहा कि कॉब स्कूल पुलिस और कॉब काउंटी पुलिस ने परिसर को सुरक्षित कर लिया है और व्यक्तियों और उनके आसपास की पहचान की सक्रिय रूप से जांच कर रही है।

यह कहते हुए कि परिसर कोड रेड के तहत है, प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस परिसर में है और छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए, माता-पिता को परिसर में अनुमति नहीं दी जाएगी और कोड रेड हटाए जाने तक बसें नहीं चलेंगी।

प्रवक्ता ने कहा कि आगे के अपडेट उपलब्ध होते ही जनता के लिए उपलब्ध करा दिए जाएंगे। पुलिस का कहना है कि माता-पिता या अभिभावक छात्रों को सभा स्थल पर ला सकते हैं।

People Suffer non-life-threatening injuries in School Shooting : कोब काउंटी पुलिस विभाग ने एक्स पर पोस्ट किया, पता 2595 न्यू मैकलैंड रोड होगा, साथ ही, पुनर्मिलन स्थान लैटर-डे सेंट्स के जीसस क्राइस्ट का चर्च, 2595 न्यू मैकलैंड रोड होगा। कृपया रिचर्ड डी सेलर्स पॉकी से यात्रा करें क्योंकि मैकलैंड रोड पर न्यू मैकलैंड रोड बंद रहेगा।

इससे पहले, मैकएचेर्न हाई स्कूल पुलिस ने कैंपस पुलिस की सहायता के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। जगह-जगह एक आश्रय स्थल स्थापित किया गया और सारा यातायात न्यू मैकलैंड रोड की ओर मोड़ दिया गया, जिसे उन्होंने अगली सूचना तक बंद घोषित कर दिया।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/sp-leader-murdered-in-ghazipur/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here