Blackmailing Case Jaipur News: 9 साल में महिला ने दर्ज कराए रेप और ब्लैकमेल के 14 केस, साथ ही 2 वकील भी थे शामिल, अब आखिरकार…

0
41
Blackmailing Case Jaipur News
Blackmailing Case Jaipur News

Blackmailing Case Jaipur News: राजधानी जयपुर की सदर थाना पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिस पर पिछले नौ साल में दुष्कर्म के 14 मामले दर्ज थे। इनमें से कई मामलों में पुलिस ने आपराधिक आरोप दर्ज किए हैं! कुछ की अभी भी जांच चल रही है! हरियाणा के गुरुग्राम में दर्ज मामले में महिला ने बाद में अपना बयान बदल दिया! इस मामले में भी कोर्ट ने उन पर जुर्माना लगाया था! महिला ने जयपुर के दो अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में दो वकीलों के खिलाफ बलात्कार की शिकायत भी दर्ज कराई।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Blackmailing Case Jaipur News

पुलिस के मुताबिक रेप मामले में गिरफ्तार की गई महिला बिल्कुल शैतान है! उनके वकील के बलात्कार मामले में शामिल होने के कारण उन्हें जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह महिला खुद को वकील बताती है! हालाँकि, महिला द्वारा इन दोनों वकीलों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मुकदमा दायर करने के बाद जांच शुरू की गई थी। वहां उसकी हरकतें उजागर हो गईं। इसके बाद लॉ सोसायटी ने पत्र लिखकर पुलिस से पूरे मामले की जांच करने को कहा।

Blackmailing Case Jaipur News: गुरुग्राम की कोर्ट महिला के खिलाफ कार्रवाई की बात

जांच में पता चला कि महिला ने 2016 से 2024 के बीच राजस्थान और हरियाणा में अब तक बलात्कार और जबरन वसूली के 14 मामले दर्ज किए हैं। हरियाणा के गुरुग्राम में दर्ज एक फर्जी मामले में महिला के खिलाफ अदालत ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पहले पाया था कि महिलाओं द्वारा दर्ज कराई गई कई बलात्कार की रिपोर्टें झूठी थीं। पुलिस इस महिला की पूरी कुंडली खंगाल रही है!

Blackmailing Case Jaipur News: जयपुर में दो वकीलों के खिलाफ दर्ज कराए रेप केस

Blackmailing Case Jaipur News

महिला ने पहले शिकायत दर्ज कराने के लिए जयपुर में एक वकील से मुलाकात की थी। उनसे मुलाकात के बाद इस वकील के खिलाफ महेश नगर थाने में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया! इसके बाद उन्होंने मामले की पैरवी के लिए दूसरे वकील से संपर्क किया। कुछ देर बाद महिला ने ज्योति नगर थाने में वकील के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई!

Blackmailing Case Jaipur News: ब्लैकमेल कर रुपये वसूलने की बात आई सामने

महिला की ओर से केस दर्ज कराने के बाद एक अन्य वकील ने उसके खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कराया! पुलिस ने मामले की जांच के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया! वकीलों के खिलाफ दर्ज दोनों मामलों में पैसों की उगाही की बात सामने आई थी! हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport: एक महिला पुलिसकर्मी जांच कर रही थी तभी एक यात्री ने ऐसा किया और एयरपोर्ट पर मच गया हंगामा, हुआ अरेस्‍ट

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here