Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport: एक महिला पुलिसकर्मी जांच कर रही थी तभी एक यात्री ने ऐसा किया और एयरपोर्ट पर मच गया हंगामा, हुआ अरेस्‍ट

0
46
Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport
Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport

Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport: जांच के दौरान महिला कर्मचारी के साथ विदेश यात्रा कर रहे एक यात्री ने अपराध कर दिया, जिससे पूरे एयरपोर्ट पर हंगामा मच गया! इस यात्री को, जिसका नाम अहसान अहमद सिद्दीकी था, बमुश्किल गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले किया जा सका! खुफिया एजेंसी के प्रमुख की शिकायत के आधार पर एयरपोर्ट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया है! एक वरिष्ठ विमानन सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक, मामला हैदराबाद हवाईअड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल से जुड़ा है। हमेशा की तरह, आव्रजन अधिकारियों ने विदेशी यात्रियों के पासपोर्ट, वीजा और अन्य दस्तावेजों की जांच की।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport

इस बीच, अहसान अहमद सिद्दीकी नाम का एक यात्री अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ एक आव्रजन नियंत्रण अधिकारी द्वारा स्थापित काउंटर पर पहुंचा। उन्होंने कहा कि महिला आव्रजन अधिकारी ने मानक प्रक्रिया का पालन किया और जोड़े के लिए ऑस्ट्रेलियाई वीजा और उनके बच्चों के लिए ई-वीजा के लिए आवेदन किया। बताया जाता है कि आरोपी यात्री ने अपने और अपने परिवार के लिए वीजा जारी करने के बजाय चिल्लाना शुरू कर दिया। इन सभी घटनाओं के बाद भी, आव्रजन अधिकारियों ने शांत दिमाग रखा और एक बार फिर इन यात्रियों से अपना वीजा दिखाने के लिए कहा।

Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport: महिला अधिकारी को दी गाली

उन्होंने कहा कि जैसे ही अहसान से दोबारा वीजा मांगा गया तो उसने महिला आव्रजन अधिकारी का अपमान करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया! अधिकारी के साथ ऐसा दुर्व्यवहार देख भीड़ इमीग्रेशन एरिया की ओर बढ़ गयी! लगभग पूरे टर्मिनल का ध्यान अब इस आक्रामक आदमी पर केंद्रित था। ऐसे में अन्य आव्रजन अधिकारियों ने सीआईएसएफ की मदद से स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की!

Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport: इंचार्ज को पति-पत्‍नी ने दी धमकी

एक वरिष्ठ विमानन सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि आव्रजन अधिकारियों ने सीआईएसएफ की मदद से आरोपी यात्री को पकड़ लिया और उसे आव्रजन शिफ्ट अधिकारी के कमरे में ले गए। आरोप है कि आरोपी दंपत्ति ने न सिर्फ इमीग्रेशन अधिकारी के साथ गाली-गलौज की, बल्कि उन्हें धमकी भी दी! इस बीच, प्रतिवादी की हरकतें सभी के लिए असहनीय हो गईं।

Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport

Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport: पुलिस के हवाले किए गए आरोपी

एक वरिष्ठ विमानन सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि हैदराबाद हवाईअड्डे पर हंगामा करने वाला जोड़ा तमाम कोशिशों के बावजूद वहां नहीं पहुंचा और बाद में उन्हें हवाईअड्डा पुलिस को सौंपने का फैसला किया गया। आव्रजन अधिकारी की शिकायत के आधार पर, आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ने अहसान अहमद सिद्दीकी के खिलाफ इस्लामिक दंड संहिता की धारा 186 और 509 के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Misbehave with Immigration Lady Officer in Airport: ऑफलोड किए गए आरोपी

उन्होंने कहा कि अहसान अहमद सिद्दीकी की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और बच्चों को भी रिहा कर दिया गया! एयरपोर्ट अधिकारियों का दावा है कि आरोपी की पत्नी और बच्चे अपनी मर्जी से वहां से चले गए। उन्होंने कहा कि आरोपी को हैदराबाद एयरपोर्ट से बैंकॉक होते हुए ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न जाना चाहिए था!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Indian Air Force : 12वीं पास के लिए इंडियन एयरफोर्स में नौकरी, जान लें कब तक करें अप्‍लाई

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here