HomeCrimeप्रतिबंधित मादक पदार्थों सहित 38 व अवैध शराब सहित 133 आरोपियो को...

प्रतिबंधित मादक पदार्थों सहित 38 व अवैध शराब सहित 133 आरोपियो को करनाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

मई माह में विशेष अभियान के तहत नशीले पदार्थों की तस्करी व शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त आरोपियों पर करनाल पुलिस की बडी कार्यवाही

IBN24 न्यूज़ नेटवर्क 02 जून 2022 करनाल,  पुलिस अधीक्षक करनाल श्री गंगाराम पूनिया के मार्गदर्शन में कार्यरत जिला पुलिस करनाल की विभिन्न पुलिस टीमों द्वारा मई माह में चलाए जा रहे एक विशेष अभियान के तहत प्रतिबंधित मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले व शराब को अवैध कारोबार करने वाले आरोपियों के खिलाफ एक सख्त कार्यवाही की गई है। 

इस कार्यवाही में जिला पुलिस थाना विभिन्न पुलिस थाना क्षेत्रों से प्रतिबंधित मादक पदार्थों सहित 38 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और इन आरोपियों के खिलाफ जिला करनाल के विभिन्न थानों में एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत 33 मामले दर्ज किए गए। गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं। जिसमें 266 ग्राम अफीम, 990 ग्राम सुल्फा, 90 ग्राम स्मैक, 24.820 किलोग्राम चूरा पोस्त, 14.649 किलोग्राम गांजा, 16.418 किलोग्राम नशीली दवाईयां व चूर्ण और 50 ग्राम हैरोइन बरामद की गई है।

वंही करनाल पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार व शराब का अवैध कारोबार करने में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ भी एक सख्त कार्यवाही की गई। इस कार्यवाही के तहत मई माह में 133 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और इन आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत 127 मामले दर्ज किए गए। इन आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई। जिसमें 993 बोतल अवैध शराब, 330 बोतल कच्ची शराब, 17 बोतल अंग्रेजी शराब, 434 बोतल बीयर, 440 लीटर लाहन बरामद किया गया है। किसी भी प्रकार के अवैध कारोबार में संलिप्त किसी भी आरोपी को बख्शा नही जाएगा। 

यह कार्यवाही लगातार जारी है। करनाल पुलिस की आमजन से अपील है कि प्रतिबंधित मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त में संलिप्त किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सूचना करनाल पुलिस के नम्बर 85708-85704 पर दे सकते हैं। इसके अलावा प्रतिबंधित मादक पदार्थों व शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के बारे में सूचना नजदीकि पुलिस थाना, पुलिस चौकी, डायल 112 व करनाल पुलिस के कण्ट्रोल रूम में दे सकते हैं। आमजन से प्राप्त सूचनाओं का सत्यापन कर संलिप्त आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी और सूचना देने वाले व्यक्ति की भी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular