HomeCrimeप्रेम-प्रसंग से नाराज परिजनों ने लड़की को पीटा, पुलिस से भी धक्कामुक्की...

प्रेम-प्रसंग से नाराज परिजनों ने लड़की को पीटा, पुलिस से भी धक्कामुक्की कर फाड़ी वर्दी!

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत  में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती के साथ उसके भाई मारपीट कर रहे थे. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो पुलिसवालों पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया. पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की कर मारपीट की और वर्दी फाड़ दी. पुलिसकर्मियों की नेम पट्टी भी जमीन पर गिर गई. आरोप है कि इस घटना के बाद पुलिस युवती के परिजन के घर  पहुंची और जमकर पीटा. फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवती के ही पिता, भाई व अन्य परिजन के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, पूरनपुर थाना क्षेत्र की युवती ने पुलिस से शिकायत में कहा कि उसके पिता, भाई व अन्य लोग उस पर शक करते हैं. इस कारण बीती रात परिवार के लोगों ने उसके साथ मारपीट की. इस पर युवती अपने पड़ोसी के घर में जाकर छिप गई. आरोप है कि रात 10 बजे उसके पिता और भाई व अन्य लोग पड़ोसी के घर में घुस गए और युवती को मारपीट कर लाने लगे. इस बीच घटना की सूचना पर पुलिस मौके जा पहुंची. आरोप है कि पुलिस के सामने भी युवती के परिजन युवती को बेरहमी से पीटते रहे.

इस बीच जब पड़ोसी के परिजन बीच-बचाव करने आए तो उनके साथ भी मारपीट की. वहीं बीच बचाव करने पर पुलिसकर्मियों को भी मारा-पीटा और वर्दी फाड़ दी. वहीं युवती के परिजन का आरोप है कि पुलिस ने बाद में दबिश देकर घर का सामान तहस-नहस कर दिया. मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर ही उसके पिता, भाई सहित सात नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

वहीं युवती ने कहा कि वह एक युवक से प्रेम करती है, जिसको लेकर परिवार के लोगों ने पीटा. मौके पर पुलिस ने आकर बचाया. मेरे घर वालों ने पुलिस के साथ भी मारपीट की. सीओ वीरेन्द्र विक्रम ने कहा कि बीती रात एक सूचना मिली थी कि एक लड़की के साथ उसके घरवाले मारपीट कर रहे हैं और उसको बंधक बना लिया है. पुलिस ने जाकर लड़की को बचाया. लड़की की शिकायत पर उसके घरवालों पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular