HomeViral Newsइस एक्ट्रेस को खाली करना होगा अपने पति सांसद अनुभव मोहंती का...

इस एक्ट्रेस को खाली करना होगा अपने पति सांसद अनुभव मोहंती का घर, पति ने लगाये ये आरोप

ओडिशा के कटक जिले के सब-डिवीजन ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (SDJM) कोर्ट ने प्रदेश की फेमस एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी को अपने एक्टर और लोकसभा सांसद पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने का फैसला सुनाया  है. वहीं, अदालत ने इस संदर्भ में सांसद को हर महीने की 10 तारीख को या उससे पहले पत्नी वर्षा को 30 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का भी आदेश दिया है. गौरतलब है कि ओडिशा हाई कोर्ट में प्रदेश की स्टार जोड़ी अनुभव मोहंती और वर्षा प्रियदर्शिनी के बीच तलाक की कार्यवाही चल रही है.

ओडिसी फिल्मों की दुनिया में बेशुमार नाम हासिल करने के बाद अनुभव मोहंती ने प्रदेश की पॉपुलर एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शनी के साथ साल 2014 में शादी रचाई थी. जिसके बाद अभिनेता और अभिनेत्री दोनों एक पति-पत्नी के रिश्ते के बंधन में बंध गए थे. हालांकि, कुछ दिनों के बाद ही उनके पारिवारिक रिश्तों के बीच नोक-झोंक शुरू हो गई. 

अनुभव मोहंती ने साल 2016 में पहली बार अपनी पत्नी वर्षा के खिलाफ कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें अनुभव मोहंती ने लिखा, ”शादी के 2 साल बीत गए हैं, लेकिन मेरी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी यौन संबंधों और स्वाभाविक दांपत्य जीवन की अनुमति नहीं देती है. वर्षा के साथ शारीरिक अंतरंगता स्थापित करने के गंभीर प्रयासों के बाद हमेशा निराशा मिली.” 

वहीं दूसरी ओर, वर्षा ने अपनी याचिका में अनुभव पर मां बनने के अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया. साथ ही साथ वर्षा ने आरोप लगाया कि पति अनुभव आदतन शराबी हैं और उसके कई अफेयर्स (दूसरी महिलाओं से संबंध) हैं.

अनुभव मोहंती एक्टर से कब बने नेता और कैसे बने लोकसभा सांसद

ओडिशा में ओडिया फिल्मों में अभिनय कर अनुभव मोहंती ने अपना नाम लोकप्रिय अभिनेताओं में शामिल कर लिया, जिसके बाद वर्ष 2013 में प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता से राजनीति की शुरुआत की. वहीं, वर्ष 2014 में ओडिशा सरकार ने मोहंती को राज्यसभा सांसद बनाया. साथ ही वर्ष 2019 में मोहंती को केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से टिकट लेकर चुनाव में खड़ा किया, जिसमें उनको जीत मिली. हालांकि, मोहंती का राजनीतिक जीवन पारिवारिक कलह के कारण लगातार विवादों में रहा.

पत्नी के खिलाफ आरोप और दायर की तलाक की याचिका

लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती ने अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के खिलाफ जुलाई 2020 में दिल्ली में की अदालत में तलाक की अर्जी दायर की थी. मोहंती ने इसके पीछे का कारण परिवारिक कलह और पती-पत्नी के बीच निजी विवाद बताया, जिसके बाद एक्ट्रेस वर्षा ने 7 सितंबर को अपने पति अनुभव मोहंती के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्जा करवाया.

सोशल मीडिया पर सांसद की निजी जिंदगी हुई तार-तार

सांसद अनुभव मोहंती पिछले कई महीनों से अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया के जरिये लोगों को बताने की कोशिश की. मोहंती यहीं नहीं रुके, बल्कि सांसद ने सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम अपनी पत्नी के साथ यौन संबंध का भी जिक्र कर डाला. मोहंती ने कहा, ”पिछले 8 सालों से मैं अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के साथ पारिवारिक कलह के बीच शारीरिक संबंध नहीं सका हूं. इन दिनों मैं और मेरा पूरा परिवार पत्नी की वजह से मानसिक तनाव से गुजर रहा है,  जिसकी वजह से मेरा राजनीति जीवन प्रभावित हो रहा है. मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं लेकिन अभी यह फैसला कोर्ट में है.जिसके बाद वर्षा प्रियदर्शिनी ने भी सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने सांसद मोहंती पर घरेलू हिंसा और नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाया.

कोर्ट ने क्या सुनाया फैसला

हाल ही में ओडिशा हाई कोर्ट ने अनुभव मोहंती और वर्षा प्रियदर्शिनी के प्रतिष्ठित छवि को ध्यान में रखकर दोनों को परिवारिक कलह से जुड़े किसी भी प्रकार का वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने से मना किया है. वहीं, कटक जिले के सब डिवीजन ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (एसडीजेएम) कोर्ट ने वर्षा प्रियदर्शिनी को अपने पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने का निर्देश दिया है. वहीं, अदालत ने इस संदर्भ में सांसद को हर महीने की 10 तारीख को या उससे पहले वर्षा को 30,000 रुपये की आर्थिक मदद देने का भी आदेश दिया है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular