HomeHaryanaहरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा, पत्नी का सिर धड़ से हुआ अलग,...

हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा, पत्नी का सिर धड़ से हुआ अलग, पति घायल

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार महिला की मौत हो गई. वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया. बाइक चालक की लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ. घायल व्यक्ति को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. कार सवार महिला और पुरुष की पहचान काजल और अजय कुमार से हुई है. दोनों पति पत्नी हैं जोकि गुरुग्राम के सेक्टर-104 स्थित टेकचंद नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार दोनों पति पत्नी ससुराल रेवाड़ी के गांव गंगायचा अहीर जा रहे थे. रास्ते में पटौदी रोड पर एनएच-71 फ्लाइओवर के पास अचानक एक युवक बाइक चलाते हुए सामने आ गया. युवक को बचाने के चलते उनकी कार अनियंत्रित हो गई. आसपास के लोगों ने बताया है कि सड़क हादसा होने के बाद महिला की गर्दन धड़ से अलग हो गई.

हादसा इतना भयानक था कि महिला की गर्दन लगभग 50 मीटर दूर जा गिरी और महिला धड़ कार से बाहर आ गिरा. कार सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल व्यक्ति को रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहा उसका इलाज चल रहा है.

सदर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की जांच में बाइक चालक की लापरवाही सामने आई है. सड़क हादसे के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया था जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी बाइक चालक की तलाश शुरू हो चुकी है जैसे वह पकड़ में आता है उस पर संबंधित धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular