Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ ने की ‘जेठालाल के बेटे’ से सगाई? 9 साल छोटे राज अनादकट संग फेरे लेंगी मुनमुन दत्ता!

0
361
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी यानी… घंटा। मुनमुन दत्ता जल्द ही शादी करने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में राज अनादकट से सगाई की, जिन्होंने ऑन-स्क्रीन ‘जेठालाल के बेटे टप्पू’ की भूमिका निभाई। 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट के बीच उम्र का अंतर 9 साल है। खबर है कि दोनों ने इसी महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक दूसरे को रिंग पहनाई है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

लोकप्रिय टीवी शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लोकप्रिय टीवी शो है जिसके हर किरदार को लोग देखना और जानना पसंद करते हैं। शो में मुनमुन दत्ता बबीता की भूमिका निभाती हैं, जबकि शो में जेठा लाल के बेटे टप्पू की भूमिका निभाते हैं। लेकिन 2022 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. शो खत्म होने के बाद उनके रोमांटिक होने की खबरें सामने आईं।

एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि मुनमुन और राज ने हाल ही में मुंबई के बाहर सगाई की है। सूत्र ने कहा कि सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी। मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार किया और समारोह में भी उपस्थित थे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

आश्चर्य की बात नहीं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: राज अनादकट के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाद से दोनों लगातार साथ हैं। सेट पर दोनों के रिश्ते के बारे में सभी को पता था. सूत्रों ने कहा कि कुछ लोगों को यकीन है कि मूनमून और राज शादी कर लेंगे। इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उसने सगाई कर ली है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अब तक इस मामले पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हम आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के कथित रिश्ते की खबर पहली बार सितंबर 2021 में टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित हुई थी। टीओआई ने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के सभी सदस्यों को उनके रिश्ते के बारे में पता था लेकिन मुनमुन ने इस रिपोर्ट को फर्जी बताया और जोरदार तरीके से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका खंडन किया।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

ये भी पढ़े  अब पीजीआई के एक युवा कर्मचारी ने की आत्महत्या, 15 दिन में तीसरी आत्महत्या।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here