Suchna Case Update: जैसे ही सुचिना सेठ अपने बेटे के शव को एक बैग में लेकर चुपचाप बैठी रही, टैक्सी ड्राइवर ने उसे बताया कि यात्रा के दौरान क्या हुआ था।

0
347
Suchna Case Update
Suchna Case Update

Suchna Case Update

Suchna Case Update: ड्राइवर ने कहा कि मैंने उससे पूछा कि क्या हम बैग को हल्का करने के लिए उसमें से कुछ चीजें निकाल सकते हैं, लेकिन उसने इनकार कर दिया. हमें बैग को कार की डिक्की में खींचना पड़ा। ड्राइवर ने कहा कि उत्तरी गोना के बिचोलिम पहुंचने के बाद महिला को प्यास लगी और इसलिए उसने उससे पानी की एक बोतल लाने को कहा।

अपने 4 साल के बेटे की हत्या के संदेह में गिरफ्तार की गई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप की सीईओ सुचना सेठ के बारे में नए तथ्य सामने आए हैं। दरअसल, हमने एक टैक्सी ड्राइवर से बात की जो गोवा से कर्नाटक जा रहा था और पाया कि महिला पूरी यात्रा के दौरान बहुत शांत थी।

उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए, सेठ को पकड़ने में पुलिस की मदद करने वाले टैक्सी ड्राइवर रे जॉन ने कहा कि महिला शांत थी और 10 घंटे से अधिक की ड्राइव के दौरान उसने एक भी शब्द नहीं बोला।

सूचना सेठ (39) को सोमवार शाम को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक टैक्सी में अपने बेटे के शव के साथ यात्रा करते समय गिरफ्तार किया गया था और मंगलवार को गोवा लाया गया था। मापुसा सिटी कोर्ट ने उसे छह दिन की पुलिस हिरासत की सजा सुनाई।

गोवा के कैंडोलिम में एक महिला पर अपने आधिकारिक आवास पर एक बच्चे की हत्या का आरोप लगाया गया है। जॉन ने कहा कि सर्विस अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने सेठ के लिए टैक्सी का ऑर्डर दिया। टैक्सी ड्राइवर ने कहा: “जब मैं सर्विस अपार्टमेंट पहुंचा, तो उसने (सेठ) मुझसे रिसेप्शन से टैक्सी तक अपना बैग ले जाने के लिए कहा। यह भारी था।”

ड्राइवर ने कहा: “मैंने पूछा कि क्या मैं अपना बोझ हल्का करने के लिए अपने बैग से कुछ सामान निकाल सकते हैं लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। मुझे बैग को कार की डिक्की में खींचना पड़ा।” ड्राइवर ने कहा कि महिला ने उससे बस पानी की एक बोतल लाने के लिए कहा क्योंकि उत्तरी गुना के बिचोलिम शहर पहुंचने के बाद उसे प्यास लगी थी।

Suchna Case Update
Suchna Case Update

जॉन ने कहा कि जब वह सोमवार को बेंगलुरु जा रहे थे, तो कर्नाटक-गोवा सीमा पर चोरला घाट पर भारी ट्रैफिक जाम था। पुलिस ने उन्हें बताया कि यातायात शांत होने में कम से कम चार घंटे लगेंगे।

“मैंने समय को बढ़ा-चढ़ाकर बताया और श्रीमती (सेठ) से कहा कि सड़क साफ करने में छह घंटे लगेंगे और सुझाव दिया कि हम घूमें और हवाई अड्डे की ओर चलें, लेकिन उन्होंने हमें चलते रहने की सलाह दी। तनाव जारी है।” इससे उसे लगा जैसे कुछ गड़बड़ है।

Suchna Case Update:

टैक्सी ड्राइवर ने कहा कि बाद में उसे गोवा पुलिस से फोन आया और बताया गया कि यात्री के बारे में कुछ संदिग्ध है। “कैलंगुट पुलिस ने मुझे निकटतम पुलिस स्टेशन ढूंढने और उन्हें वहां ले जाने के लिए कहा। मैंने गूगल मैप्स और जीपीएस पर खोजने की कोशिश की लेकिन आस-पास कुछ नहीं मिला। यहां तक ​​कि टोल बूथ पर भी पुलिस ने मुझे बताया कि निकटतम स्टेशन “ढूंढें” है। पुलिस। उसे वहाँ ले जाओ. मैंने उस व्यक्ति के प्रति जिम्मेदार देखा लेकिन वहां कोई नहीं था।

टैक्सी ड्राइवर पुलिस को फोन करने से डर रहा था और उसने कहा कि उसने सड़क किनारे एक रेस्तरां में रुकने के बहाने कुछ समय बिताया था। वहां उन्हें पता चला कि महज 500 मीटर की दूरी पर पुलिस स्टेशन है. “हम बेंगलुरु से डेढ़ घंटे की दूरी पर थे।Suchna Case Update जब मुझे कैलंगुट पुलिस अधिकारी का फोन आया तो मैं अयमंगला पुलिस स्टेशन (कर्नाटक का चित्रदुर्ग जिला) गया, ”उन्होंने कहा।

जॉन ने कहा, संबंधित अधिकारी को बाहर आने में लगभग 15 मिनट लग गए, लेकिन महिला शांत रही और कार में बैठ गई। “जब पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो अंदर बच्चे का शव मिला।” जॉन ने कहा, “यही वह जगह है जहां मुझे यह मिला। पुलिस ने उससे पूछा कि क्या वह उसका बेटा है? उसने शांति से कहा, “हां।”

Suchna Case Update: अधिकारियों ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह और उसका पति अलग हो गए हैं और तलाक की कार्यवाही से गुजर रहे हैं। उन्होंने और उनके बेटे ने 6 जनवरी को उत्तरी गोवा में आधिकारिक आवास में चेक इन किया।

इससे पहले, अधिकारी ने कहा कि दो दिनों तक वहां रहने के बाद, उसने अपार्टमेंट के कर्मचारियों से कहा कि वह काम के लिए बेंगलुरु जाना चाहती है और उनसे टैक्सी की व्यवस्था करने को कहा। उन्हें टैक्सी में यात्रा करते समय हिरासत में लिया गया था। बच्चे के पिता इंडोनेशिया से लौटे और अपने बेटे का अंतिम संस्कार किया।

ये भी पढ़ें: https://indiabreaking.com/%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%b5%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%b9%e0%a5%81%e0%a4%9c%e0%a4%be-%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%a1/ Suchna Case Update

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here