HomeHaryanaहरियाणा के इस जिलें में सिंगल यूज प्लास्टिक पर सख्ती, सीएम फ़्लाइंग...

हरियाणा के इस जिलें में सिंगल यूज प्लास्टिक पर सख्ती, सीएम फ़्लाइंग ने रेड मार गोदाम से बरामद की 5 से 6 क्विंटल पॉलिथीन

सोनीपत. सीएम फ़्लाइंग टीम ने रेड मारकर कई क्विंटल सिंगल यूज प्लास्टिक बरामद की है. टीम ने कार्रवाई करते हुए सोनीपत के कुम्हार गेट पर बने एक गोदाम से 5 से 6 क्विंटल पॉलिथीन बरामद की है. रेड करने वाली टीम में नगर निगम और फ़्लाइंग टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है. अधिकारियों का कहना सभी पॉलिथीन को नष्ट किया जाएगा. सिंगल यूज प्लास्टिक पर रोक के बाद लगातार प्रशासन की सख्ती बरती जा रही है.

आज सोनीपत के कुमार गेट पर स्थित एक गोदाम में गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग और नगर निगम के संयुक्त टीम ने छापेमारी की. इस दौरान यहां से 5 से 6 क्विंटल सिंगल यूज पॉलिथीन बरामद हुई है. टीम ने सभी पॉलिथीन अपने कब्जे में लेकर नष्ट करने के लिए अपने साथ ले गई है.

रोक के बावजूद भी हो रहा था सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल

मिली जानकारी के अनुसार सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना मिली थी कि रोक के बाद भी सोनीपत में सिंगल यूज प्लास्टिक का धड़ल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा था. सोनीपत शहर में एक गोदाम में भारी मात्रा में पॉलिथीन मौजूद है. जिसके बाद सीएम फ्लाइंग की टीम और सोनीपत नगर निगम की एक सयुक्त टीम तैयार की गई. सोनीपत के कुमार गेट पर स्थित एक गोदाम में छापेमारी की गई. इस दौरान यहां से भारी मात्रा में पॉलिथीन बरामद हुई है.

आगे होगी और सख्त कार्रवाई

नगर निगम के मौजूद अधिकारी ने बताया कि सिंगल यूज प्लास्टिक पर रोक के बाद इसका इस्तेमाल किया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग के साथ रेड की गई है. उसके बाद 5 से 6 क्विंटल पॉलीथिन बरामद हुई है. इसे समाप्त करने के लिए ले जाया जा रहा है और आगे भी अगर ऐसी प्लास्टिक कहीं पकड़ी जाती है तो उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular