HomeViral Newsचंडीगढ़ के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल को मिला नया नाम, Elante Mall...

चंडीगढ़ के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल को मिला नया नाम, Elante Mall को अब इस नाम से जाना जाएगा

चंडीगढ़। सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ के लोगों के लिए बड़ी खबर आ रही है। ट्राईसिटी (चंडीगढ़ पंचकूला और मोहाली) के सबसे बड़े शॉपिंग डेस्टिनेशन एलांते मॉल (Elante Mall) का नाम बदल दिया गया है। एलांते मॉल को अब नेक्सस एलांते (Nexus Elante) कहा जाएगा। यह कदम भारत के सबसे बड़े रिटेल प्लेटफॉर्म नेक्सस मॉल्स द्वारा 13 शहरों में अपनी 17 संपत्तियों में बदलाव किए जाने के बाद उठाया गया है।

नेक्सस एलांते चंडीगढ़ का सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल है। एलांते उत्तर भारत के सबसे बड़े मॉल्स में से एक है। चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में स्थित एलांते 20 एकड़ में फैला हुआ है। एलांते में चंडीगढ़ ही नहीं बल्कि साथ लगते पंजाब, हरियाणा और हिमाचल के लोग भी खास तौर पर शॉपिंग के लिए आते हैं। ट्राईसिटी के लोगों की यह पहली पसंद है।

बता दें कि सितंबर 2015 में मुंबई स्थित एक कार्निवल गुप ने एलांते को 1785 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके बाद जुलाई 2017 में इस माल को अमेरिका स्थित वैश्विक निवेश फर्म द ब्लैकस्टोन ग्रुफर्म  की सहायक कंपनी नेक्सस मॉल्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया गया था कि इसे कितनी राशि में खरीदा गया था।

ऐसे में अब इस माल का नाम नेक्सस एलांते हो गया है। हालांकि इसके नाम में पूरी तरह बदलाव नहीं हुआ है। इसके नए नाम के पीछे भी एलांते लगा हुआ है। इस वजह से लोगों को इसके नाम को लेकर कोई ज्यादा परेशानी नहीं होने वाली है। ऐसे में ऑटो-टैक्सी वालों को पता बताने में कोई खासी दिक्कत नहीं आएगी। एलांते में कई ब्रांडेड कंपनियों के स्टोर हैं। वहीं मल्टीप्लेक्स भी मौजूद हैं। रोजाना हजारों लोग शॉपिंग करने और घूमने के लिए इस मॉल में आते हैं।

वहीं, चंडीगढ़ पंजाब और हरियाणा की राजधानी है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग इन राज्यों से चंडीगढ़ आते हैं। जो लोग चंडीगढ़ आते हैं वह एक बार जरूर एलांते घूमने जाते हैं। क्योंकि यहां हर ब्रांड के शोरूम हैं। फूड कोर्ट से लेकर मल्टीप्लेक्स हैं। दिनभर एलांते में लोगों का आना जाना लगा रहता है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular