HomeHaryanaमूसेवाला को हरियाणा के दुकानदार ने दी खास श्रद्धांजलि, 9 दिन तक...

मूसेवाला को हरियाणा के दुकानदार ने दी खास श्रद्धांजलि, 9 दिन तक फ्री में देगा ये चीजें

Sidhu Moose Wala: करनाल | पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले देश और दुनिया में हर जगह हैं. उनकी मौत के बाद उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा. अब उनके चाहने वाले उनको सोशल मीडिया से लेकर असल जीवन में कई तरीकों से श्रद्धांजलि और याद कर रहे हैं. हरियाणा से सिद्दू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देते हुए एक दुकानदार ने अपने ग्राहकों को फ्री सेवा दी.

हरियाणा के करनाल जिले में मोबाइल शॉप चलाने वाले एक मूसेवाला फैन ने फ्री में लेमिनेशन करके उन्हें श्रद्धांजलि दी. जिसके बाद से सैकड़ों की संख्या में लोग मोबाइल शॉप पर पहुंच कर लेमिनेशन करवा रहे हैं. खास तौर पर सिद्धू मूसेवाला को चाहने वाले युवाओं का दुकान पर तांता लगा हुआ है. सैकड़ों की संख्या में लोग लेमिनेशन करवा रहे हैं लेकिन मोबाइल शॉप संचालक ने किसी से भी कोई पैसा नहीं लिया.

Sidhu Moose wala

सिद्धू मूसेवाला को सच्ची श्रद्धांजलि

मोबाइल शॉप के संचालक अमरजीत सिंह का कहना है कि वह अपनी तरफ से इसके जरिए सिद्दू मूसेवाला को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाह रहे हैं. अमरजीत सिंह ने कहा कि वह सिद्धू मूसेवाला की मौत से बहुत दुखी हैं. हमारी फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा सितारा चला गया. इसका पूरे विश्व में दुख है. उनको श्रद्धांजलि देने के लिए हमारी तरफ से मोबाइल में फ्री लेमिनेशन की जा रही है.

Sidhu Moose wala

युवा बोले- सिद्दू मूसेवाला हमारे दिल में रहेंगे

मोबाइल शॉप में लेमिनेशन करवाने के लिए पहुंच रहे युवाओं ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला हमेशा हमारे दिल में रहेंगे. साथ ही उन्होंने सिद्दू मूसेवाला के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि जो लोग जेलों में बैठकर ऐसा काम कर रहे हैं, वह खुद को सरकार से भी ऊपर समझते हैं. हमारी सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेना चाहिए.

Sidhu Moose wala

जानकारी के लिए बता दें कि 29 मई की शाम पंजाब के मानसा जिले में मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. वर्तमान में पंजाब पुलिस समेत कई अन्य राज्यों की पुलिस भी मुझसे वाला हत्याकांड की जांच कर रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular