Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी शो पार्वती की अपनी शादी में पेस्टल रंगों को छोड़कर लाल रंग की पोशाक चुनने के लिए प्रशंसा की गई। 

0
36
Sonarika Bhadoria Wedding
Sonarika Bhadoria Wedding

Sonarika Bhadoria Wedding

Sonarika Bhadoria Wedding : देवों के देव महादेव फेम पार्वती सोनारिका भदौरिया ने 18 फरवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से शादी कर ली। दोनों ने 2022 में धूमधाम से सगाई की। इसके बाद दोनों ने राजस्थान के रणथंभौर में एक साथ शाही अंदाज में सात फेरे लिए। उनकी शादी में उनके करीबी और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। जैसे ही सोनारिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, लोगों ने उन पर खूब प्यार बरसाया।

Sonarika Bhadoria Wedding

दरअसल, टीवी पर पार्वती ने अपनी शादी के खास दिन के लिए लाल रंग की पोशाक चुनी। जब लोगों ने उन्हें लाल जोड़े में देखा तो लोगों ने उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाया। जहां एक ओर आज की अभिनेत्रियां अपनी शादी के लिए पेस्टल रंग चुनती हैं, वहीं दूसरी ओर सोनारिका ने अपनी शादी के लिए चटक लाल रंंग चुना। उनका लुक कुछ खास था, इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

कैसा था लुक

Sonarika Bhadoria Wedding : जहां अनुष्का शर्मा, अथिया शेट्टी, रकुल प्रीत और कियारा आडवाणी जैसे कलाकारों ने अपनी शादी के दिन पेस्टल रंग के लहंगे पहने थे, वहीं सोनालिका ने लाल फिश कट लहंगे से सबका दिल जीत लिया। विकास के आउटफिट की बात करें तो दूल्हे विकास पराशर ने बेज रंग की शेरवानी के साथ अपना आउटफिट पूरा किया।

Sonarika Bhadoria Wedding

फिशकट लहंगे को दी प्राथमिकता 

Sonarika Bhadoria Wedding : सोनारिका के लहंगे के रंग के अलावा उनका स्टाइल भी बिल्कुल अलग था. जहां आजकल हर दुल्हन भारी बेंत के फीते से बना लहंगा पसंद करती है, वहीं सोनारिका ने अपने खास दिन के लिए फिशकट लहंगे को चुना। यह लहंगा उनके पार्वती लुक से मिलता जुलता था।

Sonarika Bhadoria Wedding

हैवी ज्वेलरी से पूरा किया लुक

Sonarika Bhadoria Wedding : अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने माथे पर छोटी सी लाल बिंदी लगाई थी. इसके अलावा उनके गले में भारी स्टोन का हार, माथे पर मांग टीका और नाक पर छोटी सी अंगूठी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। उन्होंने अपनी बांहों में पारंपरिक लाल चूड़ियां भी पहनी थीं. सोनारिका ने ग्लिटरी मेकअप और मेसी बन के साथ अपने ब्राइडल लुक से सभी को चौंका दिया।

Sonarika Bhadoria Wedding

दुपट्टा था खास 

एक्ट्रेस के वेडिंग लुक की खास बात थी दुपट्टा. इस लेस दुपट्टे पर गोल्डन कढ़ाई की गई थी जो इसे और भी खूबसूरत बना रही थी। सोनारिका के वेडिंग लुक को देखकर लोग उनकी तुलना टीवी की माता पार्वती से कर रहे हैं.

ये भी पढ़े  टिकट बुकिंग की सेवा पड़ी ठप, एप्लिकेशन और वेबसाइट काम नहीं कर रही है!

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here