Satwinder Bugga : पंजाबी सिंगर बुग्गा पर गैर इरादतन ह*त्या का केस दर्ज, जमीन को लेकर भाई से झगड़ा हुआ था, धक्का देने से हुई थी भाभी की मौत

0
271
FIR
FIR

Satwinder Bugga

Satwinder Bugga : पंजाबी गायक सतविंदर बुग्गी और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कथित तौर पर उसका अपने भाई के साथ भूमि विवाद था जिसके कारण 23 दिसंबर, 2023 को बुग्गा की भाभी की सदमे से मृत्यु हो गई। इस मामले में, उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस एफआईआर में बुग्गी के साथी हजारा सिंह और हरविंदर सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/panipat-police/

सतविंदर भोगा के भाई दविंदर सिंह बोहरा ने आरोप लगाया कि सतविंदर ने झगड़े के दौरान अपनी पत्नी अमरजीत कौर पर हमला किया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. अमरजीत को चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित फतेहगढ़ साहिब सिविल अस्पताल रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अमरजीत की मौत के बाद उनके पति दविंदर ने उनका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और कहा कि जब तक सतविंदर और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जाता तब तक वह उनका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

Satwinder Bugga

इन धाराओं के तहत दर्ज हुई एफआईआर

फतेहगढ़ पुलिस ने पंजाबी गायक के छोटे भाई की शिकायत के आधार पर आईपीसी दर्ज किया। धारा 304, 323 (हमला), 341 (सड़क बंद करना), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 के तहत मामले दर्ज किए गए। इसकी धारा 304 को जब्त नहीं किया जा सकता है। एफआईआर में भोगा के अलावा उसके सहयोगियों हजारे सिंह और हरविंदर सिंह के नाम भी शामिल थे।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here