HomeCareerPAYTM JOBS-बजाज समेत 65 कंपनियों में काम करने का शानदार मौका, लखनऊ...

PAYTM JOBS-बजाज समेत 65 कंपनियों में काम करने का शानदार मौका, लखनऊ का सबसे बड़ा जॉब मेला, जानें सैलरी के बारे में

PAYTM JOBS

PAYTM JOBS:

लखनऊ: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका है. युवाओं को उनकी शैक्षिक पृष्ठभूमि के आधार पर नौकरी के अवसर प्रदान करने के लिए लखनऊ में एक रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। बड़ा रोजगार मेला 31 दिसंबर को सुबह 9 बजे लगेगा। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) परिसर में। इस प्रदर्शनी में 65 प्रमुख कंपनियां विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करती हैं।

यह प्रदर्शनी युवा नौकरी चाहने वालों के लिए एक शानदार अवसर होगी। इस प्रदर्शनी में भाग लेने से उम्मीदवारों को अपने क्षेत्र की विभिन्न कंपनियों के साथ सीधे संवाद करने का अवसर मिलता है। इस प्रदर्शनी का उद्देश्य युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करना और उन्हें उपयुक्त नौकरियां खोजने में मदद करना है।

6,000 से अधिक विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाता है।


PAYTM JOBS: रोजगार मेले में देशभर से करीब 65 निजी कंपनियां हिस्सा लेंगी, जहां छह हजार से अधिक विभिन्न पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा. आईटीआई निदेशक राज कुमार यादव ने बताया कि 21 दिसंबर 2023 को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में क्षेत्रीय प्लेसमेंट प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। अलीगंज, लखनऊ। कार्यालय, लखनऊ, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज, लखनऊ एवं जिला कार्यक्रम प्रबंधन विभाग, लखनऊ के संयुक्त तत्वावधान में प्रमुख रोजगार मेलों का आयोजन किया जाता है।

कंपनियां युवाओं के लिए नौकरियां पेश करती हैं


पहली बार, इस मीट में एक साथ 6,000 युवाओं को रोजगार देने के कार्यक्रम होंगे, जिसमें टाटा मोटर्स, मारुति, पेटीएम, लावा, सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी, हीरो, लेनोवो और बजाज जैसी प्रमुख कंपनियां युवाओं को नौकरियां प्रदान करेंगी। योजना बनाई. इस कार्यक्रम में शिक्षा मंत्रालय के प्रधान सचिव, कौशल विकास एवं उद्यमिता महानिदेशक और स्थानीय प्रशासन विशेषज्ञ भी शामिल हुए.

18 से 40 साल के युवाओं के लिए बेहतरीन मौका।


PAYTM JOBS: रोजगार मेले में भाग लेने वाले युवाओं को उनकी योग्यता और अनुभव के अनुसार नौकरी खोजने का अवसर दिया जाता है। प्लेसमेंट प्रतिनिधि एम.ए. खान ने कहा कि एडवांस ट्रेनिंग, आईटीआई, डिप्लोमा, बीटेक, हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक और परास्नातक डिग्री हासिल कर चुके युवाओं को नौकरी मिलेगी। जॉब फेयर 18 से 40 वर्ष की आयु के युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर प्रदान करता है। चयनित होने पर उन्हें 7,000 रुपये से लेकर 27,000 रुपये प्रति माह तक वेतन और अन्य लाभ मिलेंगे।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular