HomeCareerOtt App Subscription: न्यू ईयर को खास बना देगा ये जबर्दस्त एंटरटेंमेंट...

Ott App Subscription: न्यू ईयर को खास बना देगा ये जबर्दस्त एंटरटेंमेंट प्लान, मुफ्त में मिल रहा है 13+ OTT Apps का सब्सक्रिप्शन!

Ott App Subscription

Ott App Subscription:

नई दिल्ली। अगर आप इस साल मनोरंजन का भरपूर आनंद लेने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप सिर्फ 202 रुपये में 13+ ओटीटी ऐप्स से पूर्ण सामग्री का आनंद ले सकते हैं। दरअसल, भारत के तीसरे सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन-आइडिया (VI) ने अपने पोस्टपेड, प्रीपेड और Vi मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लॉन्च किया है।

VI अपने ओटीटी मोबाइल और टीवी ग्राहकों को 202 रुपये में Vi मूवीज़ और टीवी प्रो सब्सक्रिप्शन खरीदने का विकल्प दे रहा है। यह प्लान फिलहाल Vi ऐप पर उपलब्ध है जहां ग्राहक इसे खरीद सकते हैं। गौर करने वाली बात है कि यह प्लान खासतौर पर Vi ग्राहकों के लिए है। तो, इस संबंध में क्या उपलब्ध है, हमें और बताएं…

वीआई का 202 रुपये का फिल्म और ओटीटी प्लान एक महीने के लिए वैध है। इस पैकेज के जरिए ग्राहक 13 से ज्यादा ओटीटी प्रोग्राम स्ट्रीम कर सकते हैं। यह प्लान केवल Vi ग्राहकों के लिए है। कृपया ध्यान दें कि यह पैकेज वॉयस कॉल, डेटा पैकेज या सेवा समाप्ति लाभ प्रदान नहीं करता है, केवल ओटीटी स्ट्रीमिंग प्रदान करता है।

Ott App Subscription: अब 13+ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मुफ्त स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है


Ott App Subscription: वीआई ऐप बताता है कि प्लान में वीआई मूवीज़ और टीवी प्रो का एक महीने का सब्सक्रिप्शन शामिल है। वहीं, ग्राहक 13 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के कंटेंट देख सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया है कि प्लेटफॉर्म पर कौन से ओटीटी ऐप्स मुफ्त में उपलब्ध होंगे। हालाँकि, हम जानते हैं कि ये वही शो हैं जो वर्तमान में वीआई मूवीज़ और टीवी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। तो, जो लोग 202 रुपये का प्लान खरीदते हैं, वे डिज्नी+ हॉटस्टार, ZEE5, SonyLiv, SunNEXT, हंगामा शेमारूमी आदि जैसे प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग सामग्री का मुफ्त में आनंद ले सकते हैं।

Ott App Subscription: यह प्लान एयरटेल और जियो को टक्कर देगा।


Vi का यह नया प्लान एयरटेल और जियो के ओटीटी प्लान को टक्कर दे सकता है। Jio ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए JioTV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी लॉन्च किया है, जबकि एयरटेल भी लंबे समय से अपने ग्राहकों को एयरटेल प्रीमियम ऑफर कर रहा है।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि वीआई उपयोगकर्ताओं को योजना में शामिल होने के लिए सक्रिय क्रेडिट या पोस्टपेड मोबाइल प्लान की आवश्यकता होगी या नहीं। हालाँकि, पैसे की बर्बादी से बचने के लिए, आपको अपने Vi नंबर पर एक बेसिक प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान सक्रिय करना होगा।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular