Oppo K10 5G and Oppo A77 5G: स्मार्टफोन यूजर्स के लिए रोलआउट हुआ ColorOS 14 अपडेट, जानिए क्या है खास

0
269

Oppo K10 5G and Oppo A77 5G:

इस अद्यतन ने उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई नई सुविधाएँ पेश कीं। ओप्पो एंड्रॉइड 14 अपडेट के साथ कुछ दिलचस्प फीचर्स लेकर आया है। नया एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन और ड्रैग एंड ड्रॉप फीचर निश्चित रूप से उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार करेगा। यह अपडेट ओप्पो K10 5G और ओप्पो A77 5G स्मार्टफोन यूजर्स के लिए जारी किया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। 

अगर आप ओप्पो K10 5G और ओप्पो A77 5G स्मार्टफोन के यूजर हैं तो हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है। Color OS 14 का आधिकारिक संस्करण इन उपयोगकर्ताओं के लिए कई नई सुविधाओं के साथ जारी किया गया है।

यह अपडेट भारत और ऑस्ट्रेलिया के यूजर्स के लिए जारी किया गया है। इसे इंस्टॉल करने के लिए यूजर्स को कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे। कृपया हमें इस बारे में सूचित करें. Oppo K10 5G and Oppo A77 5G: स्मार्टफोन यूजर्स के लिए रोलआउट हुआ ColorOS 14 अपडेट, जानिए क्या है खास

मिले हैं कई नए फीचर्स

इस अद्यतन ने उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई नई सुविधाएँ पेश कीं। ओप्पो एंड्रॉइड 14 अपडेट के साथ कुछ दिलचस्प फीचर्स लेकर आया है।Oppo K10 5G and Oppo A77 5G , नया एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन और ड्रैग एंड ड्रॉप फीचर निश्चित रूप से उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार करेगा।

यूजर्स का एक्सपीरियंस होगा बेहतर

Aquamorphic डिजाइन-

आपको बेहतर ध्वनि प्रभाव और रंग प्रणाली के साथ एक्वामॉर्फिक रिंगटोन मिलते हैं जिनका उपयोग अलार्म, नोटिफिकेशन और कॉल के लिए किया जा सकता है।

स्मार्टटच और सीमलैस कंटेंट शेयरिंग- 

रोजमर्रा के काम करने के लिए यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित स्मार्ट टच सिस्टम से लैस है। सामग्री साझा करने के लिए एक स्मार्ट साइडबार उपलब्ध है और स्प्लिट स्क्रीन भी समर्थित है।

स्मार्ट इमेज मेटिंग और ट्रिनिटी इंजन अपग्रेड-

इंटेलिजेंट इमेज ब्लर आपके विषय को स्थिर छवि या मूवी छवि से अलग करता है। ट्रिनिटी इंजन अपडेट आपके डिवाइस की सुचारुता और स्थिरता में सुधार जारी रखता है।

एआई पावर्ड स्मार्ट चार्जिंग और प्राइवेसी-

एआई पावर्ड चार्जिंग का उपयोग किया गया है, जो स्थितियों के आधार पर स्वचालित रूप से अनावश्यक ऊर्जा को बैटरी में प्रवेश करने से रोकता है।

स्नैपचैट इंटीग्रेशन-

Bitmoji AOD के साथ एकीकरण त्वरित ऐप नेविगेशन और मित्रों के संदेशों और गतिविधियों को अपडेट करने में भी सक्षम बनाता है।

ऐसे इन्स्टॉल करें अपडेट

इस अपडेट को इंस्टॉल करने के लिए आपको कई चरणों का पालन करना होगा।


सबसे पहले सेटिंग्स में जाएं, अबाउट डिवाइस पर टैप करें और फिर टॉप पेज पर टैप करें।


जब आप “चुनौतियाँ” पर क्लिक करेंगे तो ऊपरी दाएँ कोने में एक आइकन दिखाई देगा।


इसके बाद, आधिकारिक संस्करण दिखाई देगा और “अभी आवेदन करें” विकल्प उपलब्ध हो जाएगा।


यहां आपके पास डिवाइस की जानकारी दर्ज करने का विकल्प है। इन्हें पूरा करना होगा और एक आवेदन जमा करना होगा। एक बार सत्यापित हो जाने पर, अपडेट आपके लिए तैनात कर दिया जाएगा।

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here