HomeHaryanaOMG: हरियाणा में केमिकल से भरे ट्रक में अचानक लगी आग, साथ...

OMG: हरियाणा में केमिकल से भरे ट्रक में अचानक लगी आग, साथ में खड़े दूसरे ट्रक भी आग की चपेट में, जानें पूरा मामला

फरीदाबाद| हरियाणा के फरीदाबाद जिले के सेक्टर 15 में अजरौंदा मेट्रो स्टेशन से मात्र 100 मीटर दूर खड़े ट्रक में अचानक आग लग गई. ट्रक में धुआं उठता देख ट्रक के अंदर बैठा ड्राइवर तुरंत बाहर निकल गया. देखते ही देखते ट्रक में आग लग गई और साथ में खड़े दूसरे ट्रक भी आग की चपेट में आ गया. ट्रक में आग को लगता देख आसपास के लोगों ने मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग बुझाने में जुट गए.

ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि जिस ट्रक में सबसे पहले आग लगी. उसमें केमिकल का सामान था और गर्मी की वजह से अचानक ट्रक में आग लग गई है. साथ में दूसरे ट्रक में लोहे का सामान रखा हुआ था. इसमें भी आग लग गई. समय रहते उसने ट्रक से नीचे उतरकर अपनी जान बचाई.

ट्रक में आग लगने वाली जगह से मात्र 100 मीटर दूर ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी भी आग बुझाने में जुट गए. ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने बताया कि रेड लाइट पर ट्रैफिक चला रहे थे. अचानक धुआं उठता हुआ देखा तो वो पास गए. उन्होंने देखा की ट्रक में आग लगी हुई थी. मौके पर ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया और आग काबू पा लिया गया है. अभी फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है कि ट्रक में अचानक आग किस वजह से लगी है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular