HomeCrimeसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को मिली एक और  बड़ी सफलता, रेकी...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को मिली एक और  बड़ी सफलता, रेकी कर हत्यारों को जानकारी देने वाला हरियाणा से गिरफ्तार

सिरसा| सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार सिरसा के गांव कालावाली से जुड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. पुलिस ने आरोपी संदीप उर्फ़ केकड़ा को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि गांव काला वाली का रहने वाला संदीप उर्फ़ केकड़ा ने सिद्धू की रेकी कर हत्यारों को जानकारी दी थी. आरोपी के पिता का कहना है कि मेरा बेटा नशे का आदी है. मुझे भी घर से निकाल रखा है. वह 10 -12 दिन पहले घर आया था. उसके बाद से नहीं आया है.

वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि इसके परिवार में दो भाई और दो बहने हैं. वह गरीब परिवार से है और नशा करता है. हमें कल पता चला है कि इसे पुलिस ले गई है. नशा करता था लेकिन लगता नहीं था कि ये इस तरह का काम करेगा. बाक़ी किसी के दिल में क्या है कह नहीं सकते.

बोलेरो गाड़ी में पेट्रोल भरवाते नजर आ रहे थे

वहीं, आज दोपहर में खबर सामने आई थी कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में पंजाब पुलिस ने एक और संदिग्ध को पकड़ा है.  पुलिस को शक है कि मूसेवाला की हत्या करने आए शूटर्स को इसी ने बोलेरो गाड़ी मुहैया कराई थी. हाल ही में पुलिस के हाथ फतेहाबाद के एक पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फुटेज लगा था, जिसमें संदिग्ध हत्यारे बोलेरो गाड़ी में पेट्रोल भरवाते नजर आ रहे थे.

 ढाइपे गांव के मनप्रीत भाऊ को पकड़ा गया था

एचटी के मुताबिक, पुलिस ने संदिग्ध को सोमवार को गिरफ्तार किया. गैंगस्टर हरजीत सिंह पेंटा की हत्या के मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई है. पेंटा दविंदर बंबीहा गैंग का मेंबर था. उसकी अप्रैल में मोगा में बाघापुराना के मरही मुस्तफा गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हरजीत की हत्या को कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर अंजाम दिया गया था. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पुलिस ने पहली गिरफ्तारी 31 मई को की थी, तब मनसा जिले के ढाइपे गांव के मनप्रीत भाऊ को पकड़ा गया था.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular