Newly married couple commits suicide : दर्दनाक हादसा! नवविवाहित जोड़े ने की आत्मह*त्या, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी; दोनों ने रात में घर पर खाया जहर और सुबह मृत पाए गए।

0
356
Newly married couple commits suicide

Newly married couple commits suicide : हरियाणा के पानीपत में एक नवविवाहित जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता तब चला जब मंगलवार सुबह उनके परिवार ने उनका दरवाजा खटखटाया। वहां दोनों बेहोशी की हालत में मिले। परिजन उन्हें तुरंत मदनी अस्पताल ले गए।

यदि डॉक्टर जांच के बाद मृत्यु का निर्धारण करता है। दोनों शव अब घर पर हैं। दरअसल, लड़कियों के पतियों ने लड़की की मां को चेतावनी देकर मौके पर बुलाया, इसलिए कोई शक या बहस नहीं हुई। पुलिस और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची.

Newly married couple commits suicide

युवक की पहचान गांव बबैल निवासी गुरमित (23 वर्ष) के रूप में हुई। लड़की पानीपत के राम नगर गांव में रहती थी. दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसके कारण फिलहाल अज्ञात हैं।

ये भी पढ़ें: इन दोनों शक्तिशाली फोन की कीमत ₹10,000 कम हो गई है और आईफोन प्रेमियों के लिए भी इन फीचर का स्टॉक खत्म हो सकता है।

Newly married couple commits suicide: शादी 21 नवंबर को हुई थी


शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी 30 नवंबर 2012 को बबैल गांव में हुई थी। कल रात दोनों खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गये। उनकी बातचीत के कारण जहर मिला। पुलिस ने जांच शुरू की.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here