HomeCitizen NewsMurder of bank employee: करनाल में बैंक कर्मचारी की हत्या, शव खेत...

Murder of bank employee: करनाल में बैंक कर्मचारी की हत्या, शव खेत में फेंका, गर्दन पर धारदार हथियार के निशान, 6 किमी. कुछ दूर एक बाइक मिली

Murder of bank employee

Murder of bank employee उसकी गर्दन पर किसी धारदार हथियार का निशान पाया गया। शव लहूलुहान हाल में मिला, 6 कि.मी. मुझे कुछ दूरी पर एक साइकिल दिखी। पुलिस और एफएसएल टीम ने जांच की. उसके भाई की शिकायत के साथ हत्या की शिकायत दर्ज की गई थी।

Murder of bank employee : विस्तार

हरियाणा के करनाल में असंध थाना क्षेत्र के जलमाना गांव में एक बैंक कर्मचारी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई और उसका शव खेत में फेंक दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस को एक खेत में बैंक कर्मचारी का शव लहूलुहान हालत में मिला। वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

असंध थाना क्षेत्र के बालाजी कॉलोनी निवासी अशोक चिड़ाव मॉल स्थित पंजाब नेशनल बैंक में डीसी ब्याज अधिकारी थे। सुबह करीब 10:30 बजे शुक्रवार को लोगों ने हाईवे के पास एक खेत में बैंक कर्मचारी का शव देखा और पुलिस को बुलाया. सूचना मिलने के बाद पुलिस को घटनास्थल पर एक लहूलुहान शव मिला। इसके बाद एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर जाकर साक्ष्य जुटाए।

जानकारी के मुताबिक, बैंक कर्मचारी अशोक बिंदल गुरुवार शाम को काम के बाद घर आए लेकिन उनसे संपर्क नहीं हुआ। परिजनों ने बैंक कर्मचारी की काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार देर रात बैंक कर्मी का रक्तरंजित शव सड़क किनारे खेत में मिला। मृतक के दस्ताने सड़क के बगल में एक खेत में पाए गए और उसका हेलमेट सड़क के किनारे पड़ा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि अशोक बिनल की मोटरसाइकिल करीब 6 किमी दूर जबारा गांव के पास एक शिविर में मिली। मृतक की गर्दन पर धारदार हथियार से गोली चलाने के निशान थे। मृत्यु से पहले मृतक का आखिरी संपर्क शाम 6:40 बजे जर्मना के एक व्यक्ति से हुआ था। फिलहाल पुलिस पूछताछ के लिए इसमें शामिल लोगों की तलाश कर रही है।

Murder of bank employee : मृतक के भाई के मुताबिक, उनके पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है और उनकी शहर में सरकारी किराने की दुकान है। मेरा भाई अपने परिवार के साथ बालाजी कॉलोनी में दूसरे घर में रहता था और हमेशा काम के सिलसिले में बाहर रहता था लेकिन गुरुवार शाम को जब वह घर नहीं आया, तो उसकी भाभी ने उसे फोन किया और अशोक ने कहा कि मैं हर दिन रात 8 बजे यहां आता हूं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है. लेकिन गुरुवार की देर शाम तक वह नहीं आये. फिर परिजनों ने खोजबीन शुरू की.

अस्पताल इस बात की भी जांच कर रहा था कि क्या छोटे भाई को दुर्घटना के शिकार के रूप में भर्ती कराया गया था, लेकिन अगली सुबह उसका शव जरमाना के एक खेत में मिला। उनके भाई ने बताया कि उनकी पत्नी के अलावा अशोक बिंदल के तीन बच्चे हैं जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

असंद थाने के प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि एक किसान ने उन्हें सूचना दी कि गेहूं के खेत में एक अज्ञात शव गिरा हुआ है. बाद में वे मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की पुष्टि की। दिवंगत महावीर बिनल के भाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले का खुलासा हो गया।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular