HomeHaryanaUPSSSC Recruitment 2023: सिंचाई एवं जल संसाधन-कृषि विभाग में निकलीं नौकरियां, इस...

UPSSSC Recruitment 2023: सिंचाई एवं जल संसाधन-कृषि विभाग में निकलीं नौकरियां, इस तारीख से शुरू होंगे आवेदन

UPSSSC Recruitment

UPSSSC Nakshanveesh,Manchitrak Recruitment 2023: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) राज्य में मानचित्रकार और मानचित्रकार के पदों पर भर्ती करने की योजना बना रहा है। इस मामले पर आयोग ने एक सूचना भी जारी की है. आयोग की अधिसूचना के अनुसार, इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर 18 दिसंबर, 2023 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 8 जनवरी, 2024 है।

UPSSSC Recruitment 2023: रिक्तियों का विवरण

UPSSSC Recruitment उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) राज्य में मानचित्रकार और मानचित्रकार के पदों पर भर्ती करेगा। आयोग ने इस संबंध में एक संचार भी प्रकाशित किया। आयोग की अधिसूचना के अनुसार, इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर 18 दिसंबर, 2023 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 8 जनवरी, 2024 है।

UPSSSC Recruitment

UPSSSC Nakshanveesh and Manchitrak आवेदन शुल्क

यूपीएसएसएससी में मानचित्रकार और मानचित्रकार पदों की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस, एससी/एसटी, पीएच (विकलांग व्यक्ति) उम्मीदवारों को रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। परीक्षा शुल्क का भुगतान भारतीय स्टेट बैंक के माध्यम से किया जा सकता है। , एसबीआई, आई कलेक्ट शुल्क या ई चालान के माध्यम से भी भुगतान किया जा सकता है।

UPSSSC Recruitment: आयुसीमा

  • मानचित्रक पद के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए।
  • नक्शानवीश पद के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए।
  • अधिकतम आयु : 40 वर्ष निर्दारित की गई है। यूपीएसएसएससी नक्शानवीश  और मानचित्रक भर्ती विज्ञापन संख्या 11/2023 नियमों के अनुसार आयु में अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular