HomeCrimeमूसेवाला हत्याकांड: दिल्ली पुलिस का खुलासा, सिंगर को मारने वाले 6 शूटरों...

मूसेवाला हत्याकांड: दिल्ली पुलिस का खुलासा, सिंगर को मारने वाले 6 शूटरों की हुई पहचान

नयी दिल्ली| पंजाबी सिंगर सिद्दधू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है, जिसने सिंगर मूसेवाला को मारने की कसम खाई थी, इसका खुलासा दिल्ली पुलिस ने हाल में दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर दिया था. अब मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों के बारे में भी बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि हमने मूसेवाला को मारने वाले छह शूटरों की पहचान कर ली है.

मूसेवाला हत्याकांड में यही छह कातिल शामिल थे, जिनकी गोली का शिकार सिंगर मूसेवाला बना था और ये मर्डर पूरी तरह से योजना बनाकर किया गया है. मूसेवाला को मारने में मास्टरमाइंड में लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई, गैंग का उत्तराधिकारी सचिन बिश्नोई और विक्रम बराड़ भी शामिल हैं.

छह शूटरों की हो गई है पहचान: दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस विशेष प्रकोष्ठ के विशेष पुलिस आयुक्त एचएस धालीवाल ने बताया कि लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर संलिप्त छह शूटरों की पहचान कर ली है. उन्होंने मीडिया को बताया कि गायक की मौत संगठित हत्या थी. मीडिया से बात करते हुए धालीवाल ने कहा कि पुलिस ने 8 संदिग्धों की तस्वीर जारी की थी और छह शूटरों की पहचान कर ली गई है. उन्होंने बताया कि इनमें से चार के पंजाब के मनसा में हुई हत्या में शामिल होने की पुष्टि हुई है.

दिल्ली पुलिस ने पहले ही बताया है कि इस हत्याकांड के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई मास्टरमाइंड है. सचिन बिश्नोई का रोल भी इस हत्या में सामने आया है.

महाकाल से दिल्ली पुलिस भी कर सकती है पूछताछ

गौरतलब है कि इस घटना के संबंध में इस सप्ताह महाराष्ट्र पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर पुणे से सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ महाकाल को महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत गिरफ्तार किया गया था. वहीं सलमान खान को जान से मारने की धमकी के संबंध में एचजीएस धालीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर हम भी आरोपी महाकाल के साथ पूछताछ करेंगे. सलमान खान को जान से मारे की धमकी भरे पत्र पर अभी मुंबई पुलिस काम कर रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular