HomeViral Newsभयानक हादसा! नेशनल हाईवे 9 पर बस ने कार को मारी टक्कर,...

भयानक हादसा! नेशनल हाईवे 9 पर बस ने कार को मारी टक्कर, कार के उड़े परखच्चे, एक की मौत

बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार कार पंजाब रोडवेज की बस से टकराने का मामला सामने आया है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति स्विफ्ट डिजायर कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं पंजाब रोडवेज की बस के चालक और परिचालक को भी हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

हादसा इतना जबरदस्त था कि देखने वालों की चीखें निकल गई. हादसा दिल्ली रोहतक नेशनल हाईवे नंबर 9 पर केएमपी फ्लाईओवर के पास हुआ है. मृतक की पहचान दिल्ली के द्वारका सेक्टर 13 निवासी प्रदीप के रूप में हुई है.

प्रदीप अपनी कार में सवार होकर बहादुरगढ़ से रोहतक की तरफ जा रहा था. अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और वह नेशनल हाईवे के बीच में लगे ग्रिल को तोड़कर दूसरी तरफ से आ रही पंजाब रोडवेज की बस से टकरा गई. इस हादसे में प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं पंजाब रोडवेज के चालक और परिचालक को भी हल्की चोटें आई हैं. हादसे के बाद बस अभी अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर तक चलती रही. गनीमत यह रही थी बस में सवार किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई. वरना हादसा और भी बड़ा हो सकता था.

घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से गाड़ी के अंदर से चालक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया. मृतक के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है. वहींं बाद में क्रेन की मदद से हादसे वाली जगह से गाड़ी को उठाकर एक तरफ किया गया.

बहादुरगढ़ ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज दिनेश ने बताया कि हो सकता है कि चालक की आंख लग गई हो, या फिर गाड़ी में कोई दिक्कत आ गई हो. लेकिन गाड़ी की गति बहुत तेज थी इसलिए हादसा हुआ है. उन्होंने लोगों से नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक नियमों का पालन करना और गाड़ी गति सीमा के अंदर चलाने की अपील की है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular