Husband Murder Case : YouTube से खोजा ‘मौत देने का तरीका फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पति की ह*त्या

0
277
Husband Murder case
Husband Murder case

Husband Murder Case

Husband Murder Case यमुनानगर:एक महिला अपने प्रेमी के प्यार में अंधी हो गई और अब उसका नाम बड़े अपराधियों की सूची में है। महिला पर आरोप है कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मारने की क्रूर योजना बनाई, जिससे पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। यह पता चला है कि यह महिला इतनी दुष्ट है कि वह पुलिस से बचने और अपने पति की मौत को स्वाभाविक दिखाने के लिए हत्या के नए तरीके खोजने के लिए यूट्यूब का उपयोग कर थी।

एक दिन, यूट्यूब पर एक वीडियो देखते समय, दुष्ट महिला के मन में हत्या का एक खास विचार आया। महिला ने अपने प्रेमी और उसके एक अन्य कर्मचारी के साथ मिलकर एंटीहाइपरटेन्सिव इंजेक्शन दिए और अपने पति को इन इंजेक्शनों की अधिक मात्रा दे दी। पति को पता ही नहीं चला और उसकी मौत हो गयी.

दरअसल, 4 जनवरी को मुंसीबल गांव के एक खेत में नीटू का शव मिला था. उसकी बांह पर इंजेक्शन के निशान थे. पहली नजर में पुलिस को लगा कि यह नशे का ओवरडोज है, लेकिन नीटू ने शराब नहीं पी रखी थी। इसलिए कार्रवाई के बाद की रिपोर्ट में यह मामला स्पष्ट हो गया. माना जाता है कि नीटो की मौत रक्तचाप की दवा के अत्यधिक सेवन के कारण हुई। पुलिस ने जब नीटू की पत्नी मीनाक्षी की ऑटोप्सी रिपोर्ट का मिलान उसके मोबाइल फोन कॉल की डिटेल से किया तो उन्हें शक हुआ.

Husband Murder Case

Husband Murder Case : ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती थी

पुलिस को पता चला तो दूध का दूध और पानी का पानी होने में देर नहीं लगी। पुलिस ने नीटू की हत्या के आरोप में नीटू की पत्नी मीनाक्षी, उसके दोस्त सोनीपत के साहिल और हरखेड़ा के अमन को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में मीनाक्षी ने खुलासा किया कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी लेकिन उसकी मौजूदगी में यह संभव नहीं था।

पुलिस पूछताछ में साहिल और अमन ने बताया कि साहिल की कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर मीनाक्षी से दोस्ती हुई थी। जो जल्द ही प्यार में बदल गया. वे दोनों रोज अपने सेलफोन पर बात करते थे। धीरे-धीरे मीनाक्षी के मन में प्यार का भूत इतना फैल गया कि उसने अपने पति नीतू से छुटकारा पाकर साहिल से शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद एक साथ 4 इंजेक्शन खरीदे गए और साहिल ने अपने दोस्त अमन को भी प्लानिंग में शामिल कर लिया. इसी बीच साहिल की भी मुलाकात नीतू से हुई और 4 जनवरी को मीनाक्षी ने अपने पति नीतू को साहिल के साथ यह कहकर भेज दिया कि वह उसे दवा दिला देगा. साहिल और अमन नीता को खेत में ले गए और मिलकर सारे इंजेक्शन लगा दिए। इसके बाद नीटू की खेत में ही मौत हो गई।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/iran-airstrike/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here