Husband First killed his wife and then committed suicide :परिवार आर्थिक रूप से समृद्ध और प्रभावशाली था, फिर भी दंपति ने अपने दो बच्चों को पीछे छोड़ दिया? पहले उसने अपनी पत्नी की हत्या , फिर आत्महत्या कर ली

0
301
Husband First killed his wife and then committed suicide
Husband First killed his wife and then committed suicide

Husband First killed his wife and then committed suicide

Husband First killed his wife and then committed suicide : पुरुष और महिला के शव 100 मीटर दूर एम्स नशा मुक्ति केंद्र के पास सड़क पर मिले। पुलिस के मुताबिक, पति ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद के सिर में गोली मार ली. मृतक दंपत्ति महिंद्रा इलाके में रहते थे. दोनों को नजदीक से गोली मारी गई.

Husband First killed his wife and then committed suicide

गाजियाबाद कमला नेहरू नगर में मंगलवार सुबह प्रेमी युगल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पहले इस मामले को डबल मर्डर माना जा रहा था, लेकिन शुरुआती पुलिस जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई।

100 मीटर की दूरी पर मिले दोनों के शव

ताजा जानकारी के मुताबिक, एम्स डिटॉक्स सेंटर के पास 100 मीटर की दूरी पर सड़क पर एक पुरुष और एक महिला का शव मिला। पुलिस के मुताबिक, पति ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद के सिर में गोली मार ली.

पर सड़क पर एक पुरुष और एक महिला का शव मिला। पुलिस के मुताबिक, पति ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद के सिर में गोली मार ली.

Husband First killed his wife and then committed suicide :मृतक दंपत्ति महिंद्रा एन्क्लेव के रहने वाले हैं। दोनों को नजदीक से गोली मारी गई. इस घटना के बाद पुलिस कई सवालों के जवाब ढूंढने में जुट गई. पुलिस आर्थिक रूप से संपन्न परिवार से ताल्लुक रखने वाले दंपत्ति की हत्या के पीछे की वजह तलाश रही है.

बेटी और बेटे को नहीं पता कहां गए मम्मी-पापा

विनोद के दोस्त अनुज चौधरी ने बताया कि वे दोनों दोपहर तीन बजे के बीच घर से निकले थे. और रात 10 बजे देर रात जब वे नहीं लौटे तो उनकी 15 वर्षीय बेटी सोनम और 7 वर्षीय बेटे शिवाय ने पड़ोसियों को जानकारी दी।

इसके बाद रात करीब तीन बजे कविनगर पुलिस को सूचना दी गई तब तक दोनों का पता नहीं था कि दोनों कहां हैं?

पत्नी की हत्या और खुदकुशी की वजह साफ नहीं

विनोद के पड़ोसियों और दोस्तों का कहना है कि विनोद आर्थिक रूप से सुरक्षित परिवार से हैं। वह 15 साल पहले ग्रेटर नोएडा स्थित मोजर बेयर फैक्ट्री में काम करता था। इसके बाद उन्होंने काम करने से इनकार कर दिया. यह भी जानकारी मिली है कि विनोद उत्तराखंड में दवा फैक्ट्री चलाता है।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/digvijay-singh-said/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here