Haryana Viral Marriage: मामा ने भांजियों की शादी में भरा 1.11 करोड़ रुपये भात, नोटों की गड्डियां देख दंग हो गए लोग…

0
227
Haryana Viral Marriage
Haryana Viral Marriage

Haryana Viral Marriage

Haryana Viral Marriage : हरियाणा के झज्जर जिले में एक मामा ने अपनी भांजियों की शादी के लिए 1 करोड़ रुपये चुकाए. यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. सतगुरुदास और शीतल की बेटी शिवानी की शादी झज्जर जिले के सिकंदरपुर गांव में हुई थी. उनकी शादी पानीपत के बापौली गांव में हुई थी। भात का समारोह शादी से कुछ घंटे पहले हुआ। इस मौके पर रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा बावल के मुंडावास गांव निवासी लड़कियों के मामा ओमप्रकाश (शादी की एक रस्म) लेकर पहुंचे।

Haryana Viral Marriage

भात समारोह

Haryana Viral Marriage : भात समारोह के दौरान जब मामा ने 500 रुपए के नोटों की गडि्डयां निकालनी शुरू कीं तो वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। ओमप्रकाश ने अपनी दो भांजियों की शादी के लिए शगुन के तौर पर 1 करोड़ 11 लाख रुपए और 151 रुपए कैश के अलावा 15 तोला सोना औरआधा किलो चांदी भी दान में दी थी. भात की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, शिवानी और शीतल के मामा ओमप्रकाश जमींदार है और वह एक अमीर परिवार से हैं। उन्होंने अपनी बहन की शादी भी धूमधाम से की थी और अब अपनी भांजियों की शादी भी धूमधाम से की है.

Haryana Viral Marriage

पहले भी आया था ऐसा मामला

Haryana Viral Marriage : आपको बता दें कि इससे पहले इसी तरह की घटना हरियाणा के रेवाड़ी में भी हुई थी. यहां मामा ने अपनी भांजी की शादी में भात (शगुन) भी भरा था, जिसकी चर्चा पूरे देश में हुई थी. एक भाई ने विधवा बहन के घर में भांजी की शादी में नोटों की गडि्डयों का ढेर लगा दिए थे. इस दौरान भात (शगुन) में एक करोड़ 11 लाख 101 हजार रुपये कैश भात (शगुन) में दिए गए थे.

ये भी पढ़े खुशी-खुशी रूस गया था 19 साल का हर्ष, अब आर्मी के साथ बॉर्डर पर तैनात, अब मां को रोते-रोते बताता है हाल.

ये भी पढ़े महाशिवरात्रि को लेकर करनाल में निकाली गई सुंदर झांकिया…

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here