FIR registered against Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव पर एक शॉपिंग मॉल में मारपीट करने का मामला दर्ज

0
52
FIR registered against Elvish Yadav
FIR registered against Elvish Yadav

FIR registered against Elvish Yadav

FIR registered against Elvish Yadav : यहां सेक्टर 53 के एक मॉल में दिल्ली के एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ पर हमला करने के आरोप में यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके कुछ साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

FIR registered against Elvish Yadav

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, जिसमें ग्यारह लोगों पर हमला होते हुए दिखाया गया है। दिल्ली निवासी शिकायतकर्ता सागर ठाकुर ने आरोप लगाया कि यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। ठाकुर एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके यूट्यूब पर 16 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं, इंस्टाग्राम पर 8.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और एक्स पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

एल्विश फेन पेज

FIR registered against Elvish Yadav : ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि वह और यादव एक-दूसरे को 2021 से जानते हैं। ठाकुर ने कहा, ”पिछले कुछ महीनों से ‘एल्विश फेन पेज’ के जरिए नफरत और दुष्प्रचार फैला रहे हैं जिससे मैं व्यथित हूं। उसने दावा किया कि जब वह (ए) स्टोर में आया, तो उसने और उसके आठ से दस गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। सभी लोग नशे में थे. मैं विकलांग हो गया क्योंकि एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की।

FIR registered against Elvish Yadav

जान से मारने की धमकी

FIR registered against Elvish Yadav : ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा, “जाने से पहले एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।” शिकायत के बाद सेक्टर-53 पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को भारतीय दंड विधान की प्रासंगिक धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई। थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़े एडमिनिस्ट्रेटर ऑफिसर के पद पर निकली भर्ती, 21 मार्च से करें आवेदन.

ये भी पढ़े “कौम दा योद्धा” बताएगी सिख कौम की शहादत का इतिहास, 9 मार्च को डेरा कार सेवा में होगा Live Show

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here