DU Recruitment 2024: : दिल्ली विश्वविद्यालय में नौकरी पाने का बढ़िया मौका, 10वीं, ग्रेजुएट करें आवेदन, बेहतरीन पाएं सैलरी

0
45
DU Recruitment 2024
DU Recruitment 2024

DU Recruitment 2024: 

दिल्ली विश्वविद्यालय में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. डीयू के श्री अरबिंदो कॉलेज (मॉर्निंग) ने नॉन टीचिंग पदों के भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट aurobindo.du.ac.in के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए एक नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है. उम्मीदवारों के लिए इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

डीयू भर्ती 2024 के जरिए कुल 36 पदों पर बहाली की जाने वाली है. उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन 16 मार्च तक या उससे पहले कर सकते हैं. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो सबसे पहले दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

डीयू में नौकरी के लिए ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार लाइब्रेरियन और फिजिकल एजुकेशन डायरेक्टर के पद के लिए https://rec.uod.ac.in/ पर और अन्य नॉन टीचिंग पदों के लिए https://dunt.uod.ac.in/index.php पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

डीयू में इन पदों पर होगी बहाली

दिल्ली विश्वविद्यालय के तहत श्री अरबिंदो कॉलेज (मॉर्निंग) में 36 नॉन टीचिंग पदों पर भर्तियां की जाएगी. उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, नीचे इसके बारे में विस्तार से जान सकते हैं.

दिल्ली विश्वविद्यालय में नौकरी पाने की योग्यता
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.
देखें यहां आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

डीयू में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क
उम्मीदवार जो भी यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से संबंध रखते हैं, तो उन्हें आवेदन शुल्क के तौर पर 500 रुपये और एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है. साथ ही सरकारी नियमानुसार आयुसीमा में छूट दी जाएगी.

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक : https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें :https://indiabreaking.com/e-rickshaw/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here