Dogs found scratching girl’s body : नवजात के शरीर पर गर्दन नहीं थी; तलाश के बाद भी नहीं मिली, हत्या की आशंका

0
244
Dogs found scratching girl's body
Dogs found scratching girl's body

Dogs found scratching girl’s body

Dogs found scratching girl’s body : हरियाणा के बहादुरगढ़ में आठ दिन की बच्ची का शव मिला. सिर धड़ से अलग था. शव को पुरानी अदालत के पास फेंक दिया गया था, जहां उसे कुत्ते नोंचते हुए मिले। सूचना मिलने के बाद डिवीजन 6 थाना पुलिस और FSL टीम मौके पर जांच करने पहुंची। पुलिस को शव तो मिल गया, लेकिन सिर अभी तक नहीं मिला है.

Dogs found scratching girl's body

जांच के दौरान पुलिस का मानना ​​है कि यह हत्या है. तब से पता चला है Dogs found scratching girl’s bodyhttp://Dogs found scratching girl’s body रीर से गर्दन गायब थी। नहीं। थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि उन्हें बुधवार को सूचना मिली कि पुरानी कचहरी के पास एक छोटी बच्ची का शव पड़ा हुआ है. वहां से गुजर रहे एक युवक ने शव पड़ा देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

कुत्ते शव को नोचते हुए मिले

जब लड़का वहां से गुजरा तब कुत्ते शव को नोच रहे थे. किसी तरह उसने कुत्तों को वहां से हटाया और पुलिस को सूचना दी। इस सूचना के बाद थाना प्रभारी महेश कुमार के अलावा अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे. कुछ देर बाद एफएसएल टीम पहुंची. पुलिस और एसएफएल टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए. पुलिस के मुताबिक शव 8-9 दिन की बच्ची का है। Dogs found scratching girl’s body : नवजात के शरीर पर गर्दन नहीं थी; तलाश के बाद भी नहीं मिली, हत्या की आशंका

आसपास तलाश करने पर भी नहीं मिली गर्दन

Dogs found scratching girl’s body : हालांकि, इलाके में खोजबीन के बाद भी पुलिस को गर्दन नहीं मिल पाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ सिविल अस्पताल भेज दिया गया। आशंका है कि लड़की की हत्या कर शव को पुराने कोर्ट परिसर में फेंक दिया गया है. पुलिस की टीमें पूरे मामले का खुलासा करने में जुटी हुई हैं. इसके अलावा बच्ची का शव मिलने की सूचना आसपास के पुलिस स्टेशनों और जिलों को भी दे दी गई.

गड्‌ढ़ा खोदकर दफना हुआ था

Dogs found scratching girl’s body :थानेदार महेश कुमार ने बताया कि शव को गड्ढे में दबा दिया गया था, जिसे कुत्तों ने निकाल लिया है. सूचना मिलते ही हम तुरंत मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया. पहचान के लिए बहादुरगढ़ के अस्पतालों का डेटा भी जांचा जाएगा। बच्ची के शव को किसने और किस परिस्थिति में दफनाया यह जांच का विषय है।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/fastags-kyc-deadline/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here