दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड: दिव्या पाहुजा का श*व कहां फेंका गया और कोलकाता क्यों भेजा गया? बलराज ने पूछताछ में कई राज खोले

दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड:2 जनवरी की रात बीएमडब्ल्यू में दिव्या का शव लेकर गुरुग्राम भागे बलराज गिल और रवि बंगा ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि उन्होंने दिव्या के शव को कहां फेंका था। बलराज ने यह भी बताया कि वह हावड़ा कैसे पहुंचे, गिरफ्तारी तक कहां रहे और पुलिस से कैसे बच निकले।

दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड: 2 जनवरी की रात बलराज गिल और रवि बंगा बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या का शव लेकर भाग गए और उन्होंने दिव्या का शव पटियाला के पास भाखड़ा नहर में फेंक दिया। इसके बाद दोनों ने कार को पटियाला बस स्टैंड पर खड़ा किया और वहां से भाग गए।

दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड: बलराज गिल और रवि चंडीगढ़ से ट्रेन से हावड़ा रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. फिर दोनों अलग हो गए। बलराज गिल देश से भागना चाहते थे और गुरुवार शाम को कलकत्ता हवाई अड्डे पर पहुंचे। एयरपोर्ट पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि शिकायत एक दिन पहले ही की जा चुकी थी।

दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड:

कोलकाता पुलिस ने गुरुवार शाम को बलराज गिल की गिरफ्तारी की जानकारी गुरुग्राम पुलिस को दी. इसके बाद टीम उन्हें लेने बंगाल पहुंचेगी। टीम शुक्रवार शाम तक उसे यहां ले जाने में सक्षम होनी चाहिए।

दिव्या पाहुजा हत्याकांड:

दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड: कोलकाता पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में बलराज गिल ने कहा कि दोनों 2 जनवरी की रात 11 बजे दिव्या के शव के साथ कार में गुरुग्राम से निकले थे। मैं दिल्ली होते हुए सीधे पटियाला पहुंचा.

यहां रात के समय शव को पटियाला से सात किलोमीटर दूर पुलिस चौकी के पीछे भाखड़ा नहर में फेंक दिया गया। इसके बाद दोनों आरोपी उदयपुर की ओर भाग गए।

ये भी पढ़ें : हैरानजनक मामला ! शादी के बाद पत्नी ने बनाया दोहरा रिश्ता! पहले प्रेमी से हुई दुखी तो दूसरे प्रेमी से करवाई ह*त्या

दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड: 4 जनवरी की शाम को पुलिस को पटियाला बस स्टैंड पर एक लावारिस बीएमडब्ल्यू कार मिली। पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के बाद दोनों आरोपी उदयपुर से चंडीगढ़ लौट आए और वहां से हावड़ा जाने के लिए ट्रेन में बैठ गए।

बता दें कि 2 जनवरी की शाम 5 बजे सिटी प्वाइंट होटल में अभिजीत ने दिव्या को गोली मार दी थी. इसके बाद अभिजीत ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों बलराज गिल और रवि बंगा को बुलाया।

बलराज गिल मोहाली के रहने वाले हैं और रवि बंगा मॉडल सिटी, हिसार के रहने वाले हैं। बलराज गिल कई सालों तक दक्षिण दिल्ली में अभिजीत के घर में रहे। गुरुग्राम पुलिस द्वारा पूछताछ से और जानकारी मिलेगी.

दिव्या पाहुजा ह*त्याकांड: बलराज की गिरफ्तारी के बाद रवि बंगा के ठिकाने का भी पता लगाया जा सकता है. पुलिस ने अब तक दिव्या हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. अभिजीत छह दिनों से हिरासत में हैं और मामले के संबंध में उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या में इस्तेमाल बंदूक और दिव्या का आईफोन अभी तक नहीं मिला है.

Advertisement