Blind Murder: हैरानजनक मामला ! शादी के बाद पत्नी ने बनाया दोहरा रिश्ता! पहले प्रेमी से हुई दुखी तो दूसरे प्रेमी से करवाई ह*त्या

0
252
Blind Murder

Blind Murder: हरियाणा में एक महिला ने पुरुष के जीवनकाल में ही दो दोस्त बना लिए। जब एक शादीशुदा दोस्त अपने पहले प्रेमी से तंग आ गई तो उसने अपने दूसरे प्रेमी को उसे मारने की इजाजत दे दी। इसके अलावा, उसने यह सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रेमी की लाश देखने की भी जिद की कि वह वास्तव में मर चुका है।

करनाल में अवैध संबंधों का ये पूरा मामला एक ब्लाइंड मर्डर था. प्रतिवादी ने पहली पूछताछ के दौरान भी शत्रुता व्यक्त की। लेकिन शव फेंके जाने के सीसीटीवी फुटेज से नरसंहार का खुलासा हुआ। इसके बाद हत्या करने वाली शादीशुदा सहेली और उसके दूसरे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Table of Contents

Blind Murder: परिजनों ने चचेरे भाई पर शक जताया


रमेश के पिता ने बताया कि सुमित का उसकी पड़ोसन सुरेंद्र कौर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब एक साल पहले इसकी जानकारी होने पर सुरेंद्र के पति और सुमित के चचेरे भाई गुलशन ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस को घर से प्रेमी के लापता होने की सूचना मिली


मुगल माजरा गांव का लड़का सुमित 23 दिसंबर को घर से चला गया। उसने किसी को नहीं बताया कि वह कहां जा रहा है। परिवार ने पूरी रात इंतजार किया। परिजनों ने खोजबीन जारी रखी. जब दो दिन तक कुछ पता नहीं चला तो रमेश के पिता ने 26 दिसंबर को कुंजपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Blind Murder

पुलिस ने तीनों लोगों को बुलाकर पूछताछ की।


मामला रोमांटिक रिश्ते से जुड़ा था और सुमित के लापता होने के बाद पुलिस ने सुरेंद्र कौर, उसके पति सुरेश और उसके चचेरे भाई गुलशन को पूछताछ के लिए बुलाया। तीनों से पूछताछ की गई, लेकिन सभी ने कुछ भी जानकारी होने से इनकार कर दिया।

Blind Murder: महिला ने फोन कर बुलाया, गुलशन रास्ते में ही था.


कुंजपुरा पुलिस स्टेशन के SHO तरसेम कंबोज ने कहा कि सुरेंद्र कौर ने 23 दिसंबर की रात करीब 9 बजे सुमित को फोन किया और उसे घर पर मिलने के लिए बुलाया। रास्ते में उसे उसका चचेरा भाई गुलशन मिला। जहां उनके बीच बहस हो गई. मारपीट के दौरान गुलशन घायल हो गया। सुमित जान बचाकर भागा। गुलशन ने उसे खेत के पास पकड़ लिया. उसका गला घोंटा गया था.

Blind Murder

सीसीटीवी से खुला मोटरसाइकिल पर शव ले जाने का राज


Blind Murder: चूंकि कोई सुराग नहीं मिला, इसलिए पुलिस ने निगरानी कैमरों से इलाके की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने उस मोटरसाइकिल का निगरानी कैमरा फुटेज प्राप्त किया जिस पर वह व्यक्ति सवार था। महिला पीछे की ओर झुक कर बैठी थी और उसका शरीर बीच में था. पुलिस को गुलशन और सुरेंद्र कौर पर शक है। इसके बाद गोलशन और सुरेंद्र से पूछताछ की गई तो सबकुछ साफ हो गया।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर के लिए दान में देना चाहते हैं बर्तन, वस्त्र और जेवर, तो यहां जानें क्या है पूरी प्रक्रिया

अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और काम पूरा कर लिया


गुलशन ने सुरेंद्र कौर को फोन कर बताया कि सुमित का काम पूरा हो गया है. अब शव को ठिकाने लगाना होगा। सुरेंद्र कौर का कहना है कि मैं भी शव देखना चाहती हूं। गुलशन घर आया और सुरेंद्र को बैठाकर खेत में ले गया। जहां उन दोनों ने सुमित के शव को पल्ली में बांध दिया.

इसके बाद गुलशन ने बाइक स्टार्ट की और सुरेंद्र कौर उसके पीछे सुमित का शव पकड़कर बैठ गई। रात के अंधेरे में वह शव को कुराली के पास यमुना की पश्चिमी नहर पर ले गया और नहर में फेंक दिया.

पूछताछ में दोस्त ने बताई हत्या की वजह…


सीआईए 2 के इंस्पेक्टर मोहन लाल ने कहा कि सुरेंद्र कौर और सुमित छह साल से रोमांटिक रिश्ते में थे। दोनों के रिश्ते के बारे में हर कोई जानता था. करीब दो साल पहले सुमित के चचेरे भाई गोलशन का भी इस महिला से प्रेम संबंध बन गया था. शिखर सम्मेलन में इसकी जानकारी दी गयी.

10वें दिन सुमित का शव मिला


इसके बाद पुलिस और परिजन सुमित के शव की तलाश में जुट गए। 10वें दिन सुमित का शव बारोटा के पास नहर में मिला। लाश पूरी तरह फूल चुकी थी. लेकिन परिवार की पहचान जर्सी से हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

इसके बाद महिला ने सुमित को भाव देना बंद कर दिया. इस बात को लेकर सुमित और महिला के बीच काफी विवाद हुआ. सुमित उसे हमेशा धमकी देता था कि वह उसके पति को उनके रिश्ते के बारे में बता देगा। इससे महिला परेशान रहने लगी. फिर गुलशन ने उससे समस्या का कारण पूछा।

सुरेंद्र कौर ने गुलशन को बताया कि सुमित उसका पीछा कर रहा है। उसे हम दोनों के बारे में पता चल गया. अब तो इसे हटाना ही पड़ेगा. इसके बाद सुमित और गुलशन नाम की महिला ने पूरी योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here